Johnny Lever ने बच्चों संग 'डोंट टच मी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

जॉनी लीवर (Johnny Lever) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसमें वे बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) और बेटे जेस्सी लीवर (Jesse Lever) के साथ डांस कर रहे हैं.

Johnny Lever ने बच्चों संग 'डोंट टच मी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

जॉनी लीवर (Johnny Lever) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अपनी बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) और बेटे जेस्सी लीवर (Jesse Lever) संग डांस करते नजर आ रहे हैं. जॉनी लीवर (Johnny Lever) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में ए-स्टार के सॉन्ग 'डोंट टच मी' (Don't Touch Me Song) सॉन्ग पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनका जाना-पहचाना अंदाज भी फैन्स को देखने को मिल रहा है.

जॉनी लीवर (Johnny Lever) के जैसे ही उनके बच्चे जैमी लीवर (Jamie Lever) और जेस्सी लीवर (Jesse Lever) कॉमेडी के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. दोनों अपने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन यह पहला मौका है जब तीनों एक साथ दर्शकों को एंटरटेन करने आए हैं. इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जॉनी लीवर (Johnny Lever) के वीडियो को शेयर कर कोरोना के लिए भी मैसेज दिया गया है. कैप्शन में लिखा गया है: "'वैक्सीन लेने तक डोंट टच मी... मेरे बच्चों जैमी और जेस्सी लीवर के साथ." बता दें कि जैमी लीवर ने इससे पहले अपने पिता जॉनी लीवर संग भी कॉमेडी वीडियो बनाया था. बता दें कि जैमी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन की थी. उन्होंने बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने इन फिल्मों में क्रमश: चंपा और गिगली का किरदान निभाया था. बता दें कि जैमी लीवर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं.