विज्ञापन

जर्नलिस्ट को 'इडियट' कहने पर अब जॉन अब्राहम ने दी सफाई, बोले- वह अपने मकसद में जीत गया

जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी नई फिल्म वेदा (Vedaa) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बीते दिनों फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक पत्रकार से बहस को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

जर्नलिस्ट को 'इडियट' कहने पर अब जॉन अब्राहम ने दी सफाई, बोले- वह अपने मकसद में जीत गया
जॉन अब्राहम ने बताई पत्रकार से झड़प की वजह
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी नई फिल्म वेदा (Vedaa) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बीते दिनों फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक पत्रकार से बहस को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. पत्रकार के पूछे गए सवाल पर भड़कते हुए एक्टर ने उसे इडियट कह दिया था. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जॉन ने ट्रेलर रिलीज के दौरान पत्रकार के साथ अपने व्यवहार को उचित ठहराया है. उन्होंने कहा कि जर्नलिस्ट को जानबूझ कर वहां उनकी बेइज्जती करने के लिए खड़ा किया गया था. एक्टर ने इस पूरे टॉपिक पर खुलकर बातचीत करते हुए इस तरह के अपने पुराने अनुभवों को भी शेयर किया है.

जानबूझ कर उकसाने का आरोप

वेदा फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान एक पत्रकार ने जब जॉन से अपने कंफर्ट जोन में रह कर फिल्में करने का सवाल पूछा तो उन्होंने जर्नलिस्ट को इडियट कह कर चुप करा दिया. पॉडकास्ट द रणवीर शो में जॉन अब्राहम ने अपने इस एक्शन को सही करार देते हुए कहा, "मैं जानता हूं कि एक आदमी को मुझे उकसाने और भड़काने के लिए वहां जानबूझकर को खड़ा किया गया था. मैं कहना चाहता हूं कि इसमें वह जीत गया और मैं हार गया क्योंकि उसके उकसाने पर मुझे गुस्सा आ गया था". जॉन ने बताया कि उन्होंने काफी लंबे समय से कोई भी प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड नहीं की थी, जिस वजह से उनकी आदत छूट गई थी और उन्हें ट्रेलर लॉन्च इवेंट्स पसंद भी नहीं है.

ये भी पढ़ें: भारत लौटीं मनु भाकर से मिलते ही जॉन अब्राहम ने कर डाली ऐसी 'गलती', लोग बोले- आपको कोई हक नहीं

नीचा दिखाने की कोशिश

जॉन ने बताया कि फिल्मी करियर के शुरुआत से ही लोग उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते आ रहे हैं. एक पुराने किस्से को याद करते हुए जॉन ने बताया कि एक मैग्जीन एडिटर ने फ्रंट में उनकी फोटो के साथ जॉन अब्राहम इज ओवर कर के स्पेशल इश्यू निकाला था. एडिटर ने प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स से लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जीबिटर्स तक का इंटरव्यू लिया था, जिसमें सबने इस बात पर सहमति जताई कि जॉन का करियर खत्म हो चुका है. जॉन ने दिलचस्प बात यह बताई कि वह मैग्जीन एडिटर आज उनका प्रोड्यूसर है और साफ तौर पर कहता है कि मैं तुम्हें सफल होते हुए नहीं देखना चाहता था.




 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
जर्नलिस्ट को 'इडियट' कहने पर अब जॉन अब्राहम ने दी सफाई, बोले- वह अपने मकसद में जीत गया
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com