विज्ञापन

जब 6 रुपये का खाना खाकर गुजारा करते थे जॉन अब्राहम, धूम एक्टर ने किया अपनी पहली सैलरी का खुलासा

अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए लाखों करोड़ों लोगों की जान बन चुके जॉन अब्राहम को करियर की शुरुआती दौर में कितना स्ट्रगल करना पड़ा था हाल ही में उन्होंने इसका खुलासा किया.

जब 6 रुपये का खाना खाकर गुजारा करते थे जॉन अब्राहम, धूम एक्टर ने किया अपनी पहली सैलरी का खुलासा
करोड़ों के मालिक जॉन अब्राहम को पहली तनख्वाह में मिले थे सिर्फ इतने रुपए
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे सितारों की स्टोरी हमें बहुत इंस्पायर करती हैं, जो स्ट्रगल करके इस इंडस्ट्री में नाम कमाते हैं. उन्हीं में से एक है बॉलीवुड के हैंडसम हंक हीरो जॉन अब्राहम, जिन्होंने नौकरी और मॉडलिंग करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और न सिर्फ नायक ही नहीं बल्कि खलनायक की भूमिका में भी खूब जचें. अब जल्द ही जॉन अब्राहम अपनी फिल्म वेदा में नजर आने वाले हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज होगी. इससे पहले एक पॉडकास्ट के दौरान जॉन अब्राहम ने अपने स्ट्रगलिंग दौर को याद करते हुए एक किस्सा शेयर किया.

एमबीए करने के बाद केवल मिले थे 6500
बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले जॉन अब्राहम ने एमबीए किया था. एमबीए पूरा करने के बाद वो एक कंपनी में काम करते थे, जहां उन्हें 6500 वेतन मिलता था. इसके बाद उन्होंने एक एड एजेंसी में मीडिया प्लानर के रूप में ज्वाइन किया, जहां 1999 में ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता में उन्हें भाग लेने का मौका मिला. इस शो को शाहरुख खान, गौरी खान और करण जौहर ने जज किया और जॉन को इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद 40,000 रुपये की प्राइस मनी मिली, जिसे जीत कर वो बहुत खुश हुए.

केवल 6 रुपये का खाना खाते थे जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम ने हाल ही में पॉडकास्ट के दौरान बताया कि यह 1999 की बात है जब वो अपने खाने पर केवल 6 रुपए 25 पैसे खर्च करते थे और उनके खाने में दोपहर की दो रोटी और दाल फ्राई होती थी. इतना ही नहीं जॉन ने ये भी बताया कि वह घर पर नाश्ता करते थे और फिर रात का खाना छोड़ देते थे, क्योंकि वो ऑफिस में देर रात तक काम करते थे. उनके खर्चे में खाने के अलावा बाइक का पेट्रोल शामिल था और उनके पास मोबाइल फोन भी नहीं हुआ करता था, वह ट्रेन पास का उपयोग करके लोकल ट्रेन में भी ट्रैवल करते थे.

जल्द रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म
बता दें कि जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म वेदा के प्रमोशन में बिजी हैं, जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ तमन्ना भाटिया, शरवरी वाघ और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे, यह एक्शन ड्रामा फिल्म है जो रियल लाइफ इंसिडेंट से प्रेरित है. जॉन ने अपने करियर में एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी जैसे हर किरदार निभाए हैं, जिसमें उनकी फिल्म पाप, हाउसफुल 2, टैक्सी नंबर- नौ दो ग्यारह, सलामे इश्क, धूम जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
जब 6 रुपये का खाना खाकर गुजारा करते थे जॉन अब्राहम, धूम एक्टर ने किया अपनी पहली सैलरी का खुलासा
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com