विज्ञापन

Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म

Jigra Box Office Collection: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती नजर आ रही है.

Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Jigra Box Office Collection
नई दिल्ली:

Jigra Box Office Collection Day 4:  भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही इस फिल्म की कमाई में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली. Sacnilk.com के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले सोमवार को ₹2 करोड़ से भी कम की कमाई की. इसे वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ने पहले दिन ₹4.55 करोड़ [हिंदी: ₹4.5 करोड़: तेलुगु: ₹5 लाख], दूसरे दिन ₹6.55 करोड़ [हिंदी: ₹6.5 करोड़; तेलुगु: ₹5 लाख] और तीसरे दिन ₹5.5 करोड़ [हिंदी: ₹5.47 करोड़; तेलुगु: ₹3 लाख] कमाए. शुरुआती अंदाजे देखे जाएं तो चौथे दिन फिल्म ने भारत में ₹1.50 करोड़ की कमाई की. अब तक इसने ₹18.10 करोड़ कमाए हैं.

जिगरा वर्सेज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

सोमवार को जिगरा की हिंदी में कुल 10.35% ऑक्यूपेंसी रही. आलिया भट्ट की हालिया फिल्म ने उनकी पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बहुत कम कमाई की. रिलीज के चौथे दिन इसने ₹7.02 करोड़ कमाए थे. जिगरा ने 2014 की हाईवे के बाद आलिया की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बना दी जो उनके करियर की दूसरी फिल्म थी.

बता दें कि जिगरा एक डेडिकेटेड बहन, सत्या आनंद (आलिया) के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने भाई अंकुर आनंद (वेदांग रैना) को बचाने के लिए एक मुश्किल सफर पर निकलती है. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले आई और वायकॉम 18 स्टूडियोज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की पेश की गई जिगरा को देबाशीष इरेंगबाम और वासन ने मिलकर लिखा है. यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई.

जिगरा कंट्रोवर्सी

रिलीज होने के बाद से फिल्म को कई विवादों का सामना करना पड़ा है. इसमें फिल्म में आलिया की कास्टिंग को लेकर नेगेटिविटी भी शामिल है. एक्ट्रेस-फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में कमेंट किया की कि यह फिल्म एक जेलब्रेक ड्रामा है, जो उनकी पिछली फिल्म सावी से मिलती जुलती है. उन्होंने आलिया पर जिगरा के बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेराफेरी करने का भी आरोप लगाया था. दिव्या ने आरोप लगाया कि आलिया ने अपनी फिल्म के लिए टिकट खरीदे और जनता को धोखा देने के लिए "नकली कलेक्शन" अनाउंस की.

एक्टर बुजौ थांगजाम ने भी जिगरा के पीछे की कास्टिंग टीम पर नॉन प्रोफेशनल बिहेव का आरोप लगाया है. एक्टर के मुताबिक उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए दिसंबर में अवेलेबल रहने के लिए कहा गया था लेकिन उन्हें कभी फॉलो-अप कॉल नहीं आया. एक्टर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह विवाद नहीं खड़ा करना चाहते थे लेकिन उन्हें लगा कि बोलने का समय आ गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जब मिथुन चक्रवर्ती एक्टर बन सकते हैं तो मैं क्यों नहीं, जानें किस ने कही थी ये बात, इसकी दो फिल्मों को मिले थे 12 ऑस्कर अवॉर्ड
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
भूल भुलैया-3 में लगा इंटरनेशनल तड़का, दिलजीत दोसांझ इस स्टार के साथ कर रहे हैं कोलैब
Next Article
भूल भुलैया-3 में लगा इंटरनेशनल तड़का, दिलजीत दोसांझ इस स्टार के साथ कर रहे हैं कोलैब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com