Jharkhand Election Results: झारखंड चुनाव में BJP की हार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का तंज- प्लीज इंटरनेट मत काटिएगा...

Jharkhand Election Results 2019: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने झारखंड के चुनाव नतीजों को लेकर ट्वीट किया है और बीजेपी पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

Jharkhand Election Results: झारखंड चुनाव में  BJP की हार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का तंज- प्लीज इंटरनेट मत काटिएगा...

झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

खास बातें

  • झारखंड में बीजेपी की हुई हार
  • बॉलीवुड से आ रहे रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने यूं साधा निशाना
नई दिल्ली:

Jharkhand Election Results 2019: झारखंड विधानसभा चुनाव नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राज्य में हार हो गई है जबकि कांग्रेस-झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के हाथ बाजी लगी है. बीजेपी जहां राज्य में 25 सीटों पर सिमटती नजर आ रही हैं वहीं कांग्रेस-जेएमएम गठबंधन को 46 सीटें मिलती दिख रही हैं. बीजेपी की इस हार को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वाले सितारे झारखंड चुनाव नतीजों को लेकर भी अपनी राय रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने भी झारखंड के चुनाव नतीजों (Jharkhand Election Results) को लेकर ट्वीट किया है और बीजेपी पर निशाना साधा है. बिदिता बाग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

Jharkhand Election Results 2019: झारखंड में बीजेपी को मिली हार तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट- सूपड़ा साफ...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने  झारखंड विधानसभा चुनाव नतीजों (Jharkhand Election Results 2019) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'प्लीज झारखंड में इंटरनेट मत काटिएगा.' इस तरह बिदिता बाग ने बीजेपी सरकार को लेकर तंज कसा है, और वह लगातार समसामियक मसलों पर ट्वीट कर रही हैं और अपनी राय रख रही हैं. बिदिता बाग CAA का भी लगातार विरोध कर रही हैं और इसे लेकर सोशल मीडिया पर लिख रही हैं. 

Sonakshi Sinha ने Dabangg 3 को लेकर दिया बयान, बोलीं- इस वक्त मेरे लिए फिल्म से ज्यादा जरूरी CAA...

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) कुछ समय पहले ही वेब फिल्म 'द शोले गर्ल-रेशमा पठान (The Sholay Girl- Reshma Pathan)' में नजर आई तीं. इस वेब फिल्म में रेशमा पठान का किरदार बिदिता बेग (Bidita Bag) ने निभाया था. बिदिता बाग ने बताया था कि उन्होंने रेशमा के किरदार के लिए तैयारी करने की खातिर खूब मेहनत की थी, और 'शोले' का तांगे वाला सीन लगभग 100 बार देखा होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...