जाह्नवी कपूर फिट रहने के लिए यूं करती हैं वर्कआउट, तस्वीरें शेयर कर लोगों को किया इंस्पायर

जाह्नवी अपना वर्कआउट सेशन, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर जिम में मेहनत करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

जाह्नवी कपूर फिट रहने के लिए यूं करती हैं वर्कआउट, तस्वीरें शेयर कर लोगों को किया इंस्पायर

जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

कम समय में युवा दिलों के धड़कन बन चुकी जाह्नवी कपूर अपने अभिनय के साथ ही साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार उन्हें जिन के बाहर स्पॉट किया गया है. जाह्नवी अपनी फिटनेट का सीक्रेट अपने फैंस के साथ साझा करने में भी पीछे नहीं हटतीं. जाह्नवी अपना वर्कआउट सेशन, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर जिम में मेहनत करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

क्यूट लग रही जाह्नवी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुईं इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर जिम में कड़ी मेहनत करती और पसीना बहाती नजर आ रही हैं. जाह्नवी इन फोटोज में क्यूट वर्कआउट वियर में नजर आ रही हैं. फोटोज में जाह्नवी पर्पल शॉर्ट्र और स्पोर्ट ब्रा में नजर आ रही हैं. बालों में हाई पोनीटेल बनाकर उन्होंने अपना जिम लुक को पूरा किया है. तस्वीरों में जाह्नवी का फेस देखें तो आप समझ पाएंगे कि वह अपने वर्कआउट को लेकर काफी संजीदा हैं.

लेग स्ट्रेच करती आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी ने जिम से दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह सिंगल लेग स्ट्रेच कर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं, तो वहीं दूसरी पिक्चर में हैंड स्‍ट्रेच कर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस फोटोज को शेयर करते हुए जाह्वनी ने कुछ इमोजी का सहारा लिया है, हालांकि लिखा कुछ नहीं है. जाह्नवी की इन वर्कआउट फोटोज पर महज दो घंटों में करीब चार लाख लाइक्स आ चुके हैं. जान्हवी को कार्डियो और वेटलिफ्टिंग करना अच्छा लगता है, इससे उन्हें फिट रहने में मदद मिलती हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क के साथ फिल्मी जगत में एंट्री की है. अब जाह्नवी जल्द ही दोस्ताना 2 में पर्दे पर नजर आएंगी.