रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- बहरी नहीं हूं...

बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर जया बच्चन का पैपराजी पर गुस्सा देखने को मिला है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- बहरी नहीं हूं...

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर जया बच्चन को आया गुस्सा

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते हाल ही में एक प्रीमियर का आयोजन किया गया था. इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इसके अलावा फिल्म की कास्ट भी पहुंची. हालांकि लाइमलाइट एक्ट्रेस जया बच्चन चुराती नजर आईं. दरअसल, प्रीमियर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी पर गुस्सा करते हुए नजर आ रही हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में जया बच्चन को फोटोग्राफर्स पोज देने के लिए जोर से कहते हैं, जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं.  “मैं बहरी नहीं हूँ, चिल्लाओ मत. आराम से." वहीं फिर आगे वह मुस्कुराते हए चली जाती हैं. वहीं उनके पीछे बेटी श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन भी मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. हालांकि बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इस प्रीमियर का हिस्सा बनते हुए नहीं दिखीं. 

 इस वीडियो पर लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब जया बच्चन ने पैपराजी पर गुस्सा करते हुए दिखी हैं. 

गौरतलब है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन, लंबे समय बाद अहम किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. जबकि उनके अलावा दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन कई साल बाद करण जौहर कर रहे हैं.  

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com