जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का टिपिकल सास बहू वाला वीडियो वायरल, फैन्स बोले - जया जी का गुस्सा अब भी ऐसा ही है

सास-बहू के बीच अनबन की अफवाहों के बीच जया के साथ ऐश्वर्या का यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे वे दोनों एक साथ चल रही हैं लेकिन उनके बीच जिस तरह की वाइब्स दिख रही हैं वो ठेठ सास-बहू का लेबल दिया जा रहा है.

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का टिपिकल सास बहू वाला वीडियो वायरल, फैन्स बोले - जया जी का गुस्सा अब भी ऐसा ही है

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच अनबन के बारे में कई तरह की बातें कहीं और सुनी गई हैं. इन दोनों बी टाउन लेडी ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में चल रही बातचीत पर कुछ नहीं कह और चुप्पी साधे रखी. हाल ही में ऐसी अटकलें जोरों पर रहीं कि ऐश्वर्या ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है और अलग घर में रह रही हैं. ऐश के घर छोड़ने के पीछे की वजह उनकी सास जया बच्चन से लड़ाई कही जा रही थी.

सास-बहू के बीच अनबन की अफवाहों के बीच जया के साथ ऐश्वर्या का यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे वे दोनों एक साथ चल रही हैं लेकिन उनके बीच जिस तरह की वाइब्स दिख रही हैं वो ठेठ सास-बहू का लेबल दिया जा रहा है. नेटिजन्स का दावा है कि जया बच्चन, ऐश्वर्या को कोल्ड लुक देती भी दिख रही हैं. इसे पोन्नियिन सेलवन एक्ट्रेस ने नजरअंदाज कर दिया.

ऐश्वर्या की अभिषेक बच्चन से शादी को अब 16 साल हो गए हैं और उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को खूबसूरती से संभाला है. पूरा बच्चन परिवार अपनी बहू की इतनी शानदार इमेज से प्रभावित है. आज तक ऐश और अभिषेक ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी लगातार अफवाहों के बारे में चुप रहना ही चुना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या और जया अक्सर एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधती रहती रही हैं. कॉफी विद करन में अपनी एक बातचीत में जया ने कहा कि उन्हें यह पसंद है कि वह कभी खुद को आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं करतीं और हमेशा पीछे रहती हैं और यह एक ऐसी क्वालिटी है जो उन्हें उनमें पसंद है. नेटिजन्स और उन्होंने टिपिकल सास कहकर उसकी जोरदार आलोचना की. जबकि ऐश्वर्या ने हमेशा अपने ससुराल वालों का सम्मान करने की बात रखी है और किसी भी तरह की अटकलों पर ध्यान नहीं दिया है.