'जवान' ने बना डाला रिकॉर्ड, शाहरुख खान की फिल्म ने 900 करोड़ से ज्यादा कर ली कमाई

एटली के निर्देशन में बनी जवान ने पूरी दुनिया में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. अब इस फिल्म ने 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने दो हफ्ते पूरे होने से पहले इस मुकाम को हासिल कर लिया है.

'जवान' ने बना डाला रिकॉर्ड, शाहरुख खान की फिल्म ने 900 करोड़ से ज्यादा कर ली कमाई

शाहरुख खान की फिल्म ने 900 करोड़ से ज्यादा कर ली कमाई

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 13 दिन हो चुके है. 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि एटली के निर्देशन में बनी जवान ने पूरी दुनिया में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. अब इस फिल्म ने 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने दो हफ्ते पूरे होने से पहले इस मुकाम को हासिल कर लिया है. 

जवान ने दुनियाभर में 907.54 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म के डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो जवान ने रिलीज के 13वें दिन भी रफ्तार बरकरार रखी है. कोइमोई की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की जवान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 13-14 करोड़ रुपए की कमाई की. इस आंकड़े के साथ अब फिल्म का कुल कलेक्शन 457.69-458.69 करोड़ हो गया है. बता दें, फिल्म ने इस सोमवार यानी बारहवें दिन को 14.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जिससे कल तक कुल कलेक्शन 444.69 करोड़ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की फिल्म जवान भारत में और दुनियाभर में एक-एक करके कई रिकार्ड्स तोड़ रही है. आपको बता दें कि जवान ने ग्यारह दिनों में दुनियाभर में 730 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी. वहीं Sacnilk के मुताबिक, जवान के बारह दिन की कमाई वर्ल्डवाइड 760 करोड़ रुपये तक पहुंच गई. अब शाहरुख की फिल्म 900 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म आने वाले वीकेंड पर भी अच्छी कमाई कर सकती है.