विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या टूट जाएगा जवान का 1152 करोड़ का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, जब आएंगे एटली और सलमान खान

शाहरुख खान और एटली की जोड़ी ने 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दी थी. वही एटली सलमान खान के साथ आ रहे हैं. तो क्या जवान का रिकॉर्ड टूट जाएगा.

Read Time: 3 mins
क्या टूट जाएगा जवान का 1152 करोड़ का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, जब आएंगे एटली और सलमान खान
एटली और सलमान खान कर पाएंगे जवान जैसा चमत्कार?
नई दिल्ली:

शाहरुख खान को एक बार फिर बॉलीवुड का बादशाह बना दिया. शाहरुख खान की फिल्म जवान 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी. शाहरुख खान एक्शन  किंग कहलाए. ये सब ऐसे ही नहीं हुआ. इस सबके पीछे था साउथ की वो ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर जिसने बॉक्स ऑफिस पर झुकना सीखा ही नहीं है. वही एक्शन डायरेक्टर जिसने साउथ के सुपरस्टार तलपती विजय के साथ बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब वह ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के साथ हाथ मिलाने जा रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर अभी से सुगबुगाहट तेज हो गई है कि क्या अब बॉक्सल ऑफिस पर जवान का रिकॉर्ड टूट जाएगा?

हम जिक्र कर रहे हैं साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एटली की. जिन्होंने शाहरुख खान के साथ साउथ के सुपरस्टार्स विजय सेतुपती और नयनतारा का ऐसा कॉम्बिनेशन पेश किया कि फिल्म को फैन्स ने हाथोंहाथ लिया. आईएमडीबी के मुताबिक जवान का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1152 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म का एक्शन, शाहरुख खान का लुक और अंदाज और इसके साथ ही नयनतारा का पुलिस अफसर वाला लुक और विजय सेतुपती का विलेन का काम, सबकुछ दर्शकों ने पसंद किया था. 

जवान ट्रेलर

अब अगर सलमान खान की बात करें तो भाईजान एक अरसे से एक अदद ब्लॉकबस्टर को तरस रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर वह काफी हाथ आजमा भी चुके हैं, लेकिन कामयाबी उनसे दूर छिटकती जा रही है. इस बार तो टाइगर 3 भी भाईजान के लिए संजीवनी का काम  नहीं कर सकी. ऐसे में उनका एटली के साथ आना उनके फैन्स के लिए काफी उम्मीदें जगाता है. खबरों की मानी जाए तो एटली अपनी अगली फिल्म अल्लू अर्जुन के साथ बनाना चाहते थे. लेकिन उन्हें आइडिया पसंद नहीं आया तो उन्होंने एक नए आइडिया के साथ सलमान खान को अप्रोच किया. माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है. अगर एटली और भाईजान का जादू मिलकर कोई करिश्मा करता है तो यह कहा जा सकता है कि जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा आसानी से क्रॉस हो सकता है. बाकी आने वाला समय बताएगा कि सलमान खान और एटली किस तरह की कहानी लेकर आते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऊ अंटावा गाने पर श्रीदेवी और अमरीश पुरी की ये जुगलबंदी देख रह जाएंगे शॉक्ड, ऐसा अनदेखा वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा
क्या टूट जाएगा जवान का 1152 करोड़ का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, जब आएंगे एटली और सलमान खान
Sarfira Review: अक्षय कुमार अब तो मान जाओ यार, जानें कैसी है सरफिरा, पढ़ें मूवी रिव्यू
Next Article
Sarfira Review: अक्षय कुमार अब तो मान जाओ यार, जानें कैसी है सरफिरा, पढ़ें मूवी रिव्यू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;