Jawan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में दिखा जोर, तारा सिंह को टक्कर देने आ रहा है जवान

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर दर्शकों को गजब का क्रेज है. हर किसी को यही लग रहा है कि जवान ही बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की रफ्तार थाम सकती है.

Jawan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में दिखा जोर, तारा सिंह को टक्कर देने आ रहा है जवान

जवान में शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस में गजब का क्रेज है. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और सही सही कहूं तो हमें भी इस फिल्म का इंतजार है. बेसब्री का आलम ये है कि लोग एडवांस बुकिंग पर ऐसे टूटे कि कुछ ही देर में टिकटें सोल्ड आउट हो गईं. कुछ सिनेमाघरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. कुछ ही मिनटों में जवान की एडवांस बुकिंग वाली सारी टिकटें बिक गईं!

'जवान' की एडवांस बुकिंग मिनटों में बिक गई!

शाहरुख खान की 'जवान' को रिलीज होने में दो हफ्ते से कुछ ज्यादा टाइम नहीं है. हर गुजरते दिन के साथ एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है. फैंस को अब 7 सितंबर का बेसब्री से इंतजार है. 'जवान' के लिए एडवांस बुकिंग अमेरिका, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब और जर्मनी जैसे कई इंटरनेशनल सेंटर्स में खुल चुकी है. भारत में अभी इसकी शुरुआत नहीं हुई है...हालांकि पूरी उम्मीद है कि बुकिंग खुलते ही फैन्स टिकट खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे. इसका अंदाजा अभी से लगाया जा सकता है. अभी हाल में जब शाहरुख खान ने #AskSrk सेशन रखा था तो हर कोई उनसे बस जवान की ही बात कर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जवान' 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है. यह फिल्म एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट फिल्म मानी जा रही है और इसमें किंग खान डबल रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी.