Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 4: सैफ अली खान की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 4: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके हैं.

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 4: सैफ अली खान की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 4: सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

खास बातें

  • सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' का 4 दिन रहा अच्छा प्रदर्शन
  • वीकेंड के मुकाबले आंकड़ों में दिखी गिरावट
  • समीक्षकों से फिल्म को मिला अच्छा रिस्पॉन्स
नई दिल्‍ली:

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 4: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके हैं. हालांकि, 'जवानी जानेमन' फिल्म को रिलीज हुए जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वैसे-वैसे ही इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि जवानी जानेमन पहले हफ्ते में केवल 20 करोड़ तक ही पहुंच पाएगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक जवानी जानेमन ने बीते दिन यानी सोमवार को करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने 4 दिनों में 14 से 15 करोड़ रुपये की कमाई की.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 25वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी. हालांकि, वीकेंड पर फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. कमाई से इतर फिल्म को समीक्षकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कहानी के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों ने काफी पसंद किये हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान अपने फेमस गाने ओले ओले के रीमेक में भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान एक आशिकमिजाज व्यक्ति का रोल अदा करते दिखाई दे रहे हैं, जो अपनी जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है. 

Fimfare Awards 2020: अक्षय, ऋतिक, रणवीर और शाहिद में होगी टक्कर, देखें पूरी लिस्ट

जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' की कहानी की बात करें तो यह जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की है, जो कि रियल एस्टेट ब्रोकर है. एक दिन उसकी मुलाकात होती है टिया यानी अलाया से. जिसकी उम्र 21 साल है, और जैज उसे इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. लेकिन जैज के उस समय होश फाख्ता हो जाते हैं जब उसे पता चलता है कि यह लड़की उनकी बेटी है और जल्द ही वह नाना भी बनने वाले हैं. रिश्तों के जंजाल से दूरे भागने वाले जैज के लिए यह जबरदस्त शॉक होता है. इस तरह बाप और बेटी के रिश्ते और रिश्तों से दूर भागने वाले शख्स की बहुत ही मॉडर्न टच वाली फिल्म है जवानी जानेमन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...