Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 6: सैफ अली खान की फिल्म का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 6: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तबु और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर जारी है

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 6: सैफ अली खान की फिल्म का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 6: सैफ अली खान की फिल्म का फीका प्रदर्शन

खास बातें

  • सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' का प्रदर्शन छठे दिन भी है जारी
  • समीक्षकों से मिला फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 6: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तबु और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' की बॉक्स ऑफिस पर एवरेज परफॉर्मेंंस जारी है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा होने वाला है, लेकिन अब भी इसके आंकड़ों में कुछ खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है. छह दिन में भी सैफ अली खान की जवानी जानेमन 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. फिल्म के शुरुआती कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'जवानी जानेमन' ने बीते दिन करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म छह दिन में ही 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलना अभी बाकी है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने वैश्विक स्तर पर बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) और तबु (Tabu) की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) ने ओपनिंग के मुकाबले वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन किया था. कमाई से इतर फिल्म को समीक्षकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कहानी के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों ने काफी पसंद किए हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान अपने फेमस गाने 'ओले ओले' के रीमेक में भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान एक आशिकमिजाज व्यक्ति का रोल अदा करते दिखाई दे रहे हैं, जो अपनी जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है. 

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, ये है वजह...

जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' की कहानी की बात करें तो यह जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की है, जो कि रियल एस्टेट ब्रोकर है. एक दिन उसकी मुलाकात होती है टिया यानी अलाया से. जिसकी उम्र 21 साल है, और जैज उसे इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. लेकिन जैज के उस समय होश फाख्ता हो जाते हैं जब उसे पता चलता है कि यह लड़की उनकी बेटी है और जल्द ही वह नाना भी बनने वाले हैं. रिश्तों के जंजाल से दूरे भागने वाले जैज के लिए यह जबरदस्त शॉक होता है. इस तरह बाप और बेटी के रिश्ते और रिश्तों से दूर भागने वाले शख्स की बहुत ही मॉडर्न टच वाली फिल्म है जवानी जानेमन.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...