विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 11, 2019

नव्या नवेली के साथ दोस्ती पर जावेद जाफरी के बेटे ने किया खुलासा, कही यह बात...

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) ने नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ दोस्ती को लेकर खुलासा किया है.

Read Time: 4 mins
नव्या नवेली के साथ दोस्ती पर जावेद जाफरी के बेटे ने किया खुलासा, कही यह बात...
मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अपनी फिल्म के अलावा मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से अपनी दोस्ती को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कुछ दिनों पहले वायरल हुई फोटोज में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) के साथ दिखाई दी थीं. इसके बाद से ही मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी. हालांकि, मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ दोस्ती पर खुलासा किया है.

राजपाल यादव ने इस अंदाज में खिलाया घोड़े को दाना, Video हुआ वायरल

मुंबई मिरर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) का इंटरव्यू लिया, जिसमें उनसे नव्या नवेली नन्दा (Navya Naveli Nanda) और उनकी दोस्ती के बारे में भी पूछा गया. इस पर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) ने कहा "हम केवल अच्छे दोस्त हैं." मीडिया से बातचीत के दौरान मीजान जाफरी ने कहा 'मैं और नव्या नवेली सेम फ्रेंड सर्कल से हैं. नव्या मेरी बहन की बेस्टी और मेरी काफी अच्छी दोस्त है. मैं किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.' अपने इंटरव्यू के दौरान मीजान जाफरी ने बताया कि वह उनकी बहन अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaaferi) की काफी अच्छी दोस्त हैं. इसके साथ ही सेम फ्रेंड सर्कल होने के कारण वह दोनों खुद भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. 

युवराज सिंह के क्रिकेट से संन्यास पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने दिया ये रिएक्शन, वायरल हुआ Tweet

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' (Malaal) में लीड रोल करते नजर आएंगे. मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) की यह फिल्म 5 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होगी. इनके साथ फिल्म में शर्मिन सेगल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म मलाल को संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार और कृष्म कुमार ने प्रोड्यूस किया है. वहीं नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda) की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड के सेवन ओक्स स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है और इस समय हाईअर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क की फोरडैम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या नवेली नंदा अक्सर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा ने एक स्कूल से ही अपनी पढ़ाई की है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
नव्या नवेली के साथ दोस्ती पर जावेद जाफरी के बेटे ने किया खुलासा, कही यह बात...
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Next Article
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;