पीएम मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर की थी अपील, अब जावेद अख्तर का आया ट्वीट

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की 'जनता कर्फ्यू'  (Janta Curfew) अपील के बाद जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर यह ट्वीट किया है.

पीएम मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर की थी अपील, अब जावेद अख्तर का आया ट्वीट

जावेद अख्तर (Javed Akhtar)

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आने लगे हैं
  • पीएम मोदी ने गुरुवार को 'जनता कर्फ्यू' की अपील की थी
नई दिल्ली:

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने कोरोनावायरस संकट (Coronavirus) को लेकर आगामी 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक 'जनता कर्फ्यू'  (Janta Curfew) का आह्वान किया है और कहा कि आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए. उन्होंने गुरुवार को करीब 30 मिनट के राष्ट्रीय संबोधन में सभी भारतीयों से अपील की कि कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए यथासंभव घरों के अंदर ही रहें और कहा कि दुनिया में कभी इतना गंभीर खतरा पैदा नहीं हुआ. पीएम मोदी के स्पीच पर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आए. अब कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्वीट किया है.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने लिखा: "मैं तहे दिल से यह अनुरोध करता हूं कि जब तक यह आपदा कोरोनावायरस  (Coronavirus) मौजूद है. तब तक दूसरों की मदद करने, सूचित करने और समर्थन करने के लिए सभी प्रकार के सोशल मीडिया का उपयोग करें. खुद से वादा करें कि हर दिन ज्यादा से ज्यादा सत्यापित जानकारी लोगों के बीच फैलाएंगे." जावेद अख्तर ने इस तरह कोरोनावायरस से बचाव के लिए लोगों से अपील की है. उनके ट्वीट पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा था: "22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा." उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए." बता दें कि पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है.