विज्ञापन
This Article is From Feb 26, 2022

खूबसूरत सनसेट का मजा लेते नजर आईं Janhvi Kapoor, हर तस्वीर को देख आप भी बोलेंगे- वाह

जाह्ववी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई सनसेट की तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस इस तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

खूबसूरत सनसेट का मजा लेते नजर आईं Janhvi Kapoor, हर तस्वीर को देख आप भी बोलेंगे- वाह
जान्हवी कपूर की इस खूबसूरती को देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा
नई दिल्लीं:

जाह्ववी कपूर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जाह्ववी कपूर अपने सोशल मीडिया के मैसिव फैन फॉलोइंग के साथ इंटरेक्ट करने के लिए अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. जान्हवी के पास हमेशा अपनी फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया प्रेजेंट करने के लिए होता है. चाहे वो बड़े पर्दे पर हो या फिर सोशल मीडिया पर. इन दिनों जान्हवी कपूर का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. द गुंजन सक्सेना गर्ल अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

 बीच साइड सनसेट का लुत्फ उठाती नजर आईं जान्हवी कपूर

 अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड की गई तस्वीरों में जान्हवी बीच साइड एक खूबसूरत सनसेट को एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों में जान्हवी ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहन रखा है और उसे ब्लू डेनिम जींस के साथ पेयर किया हुआ है. अपनी पहली तस्वीर में जान्हवी मैसी हेयर और लाजवाब एक्सप्रेशंस के साथ कैमरे पर पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर सनसेट की खूबसूरती को बयां कर रही है तो अपनी एक तस्वीर में जान्हवी जुल्फों को बिखराए हुए काफी खूबसूरत दिख रही हैं. जान्हवी ने अपनी मेकअप को कंप्लीट करने के लिए विंग्ड आईलाइनर लगाया हुआ है जो उन की आंखों की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

 फैंस बोले- 'यू लुक लाइक एन एंजल'

 सोशल मीडिया पर जान्हवी की तस्वीर अपलोड होते ही फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की खूबसूरती पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. जान्हवी की बहन खुशी कपूर और शनाया कपूर ने भी उनकी तस्वीरों को लाइक किया है. इसके अलावा जान्हवी के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'यू लुक लाइक एन एंजल'. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'सो गॉर्जियस'. हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए इमोशनल नोट लिखा था. इस नोट के साथ जान्हवी ने अपने बचपन के दिनों की एक तस्वीर शेयर की थी.  इसके साथ ही जान्हवी ने लिखा था कि वो हर दिन अपनी मां के साथ रहना कितना मिस करती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
खूबसूरत सनसेट का मजा लेते नजर आईं Janhvi Kapoor, हर तस्वीर को देख आप भी बोलेंगे- वाह
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com