बड़े से तकिये के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, लोग बोले- 'बोरिया बिस्तरा लेकर कहां चली'

जाह्नवी कपूर हाल ही में जब एयरपोर्ट पहुंची तो उनके कूल लुक ने सबका ध्यान खींचा और ढेरों फोटोज और वीडियो खींचे गए. वैसे तो जाह्नवी का लुक ही खास था, लेकिन उससे ज्यादा अट्रैक्ट उनके हाथ में मौजूद तकिए ने किया. 

बड़े से तकिये के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, लोग बोले- 'बोरिया बिस्तरा लेकर कहां चली'

एयरपोर्ट पर पिलो लेकर पहुंचीं जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स के स्टाइलिश लुक जितना ध्यान खींचते हैं, उनके एयरपोर्ट लुक को लेकर भी फैन्स उतने ही एक्साइटेड रहते हैं. यही वजह है कि सितारे एयरपोर्ट पहुंचते हैं और उनकी तस्वीरें आना शुरू हो जाती हैं. जाह्नवी कपूर भी जब एयरपोर्ट पर पहुंचती हैं तो पैपराजी उन्हें घेर ही लेते हैं और फिर शुरू होता है फोटो पर फोटो लेने का सिलसिला. इस बार भी जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट पहुंची तो उनके कूल लुक ने सबका ध्यान खींचा और ढेरों फोटोज और वीडियो खींचे गए. वैसे तो जाह्नवी का लुक ही खास था, लेकिन उससे ज्यादा अट्रैक्ट उनके हाथ में मौजूद तकिए ने किया. 

एयरपोर्ट पर अपनी आलीशान गाड़ी से आईं जाह्नवी कपूर का लुक बेहद शानदार था. उन्होंने आइस ब्लू और व्हाइट बेस वाली ड्रेस कैरी की थी. एक साइड से लॉन्ग स्लिट वाली ड्रेस के साथ उन्होंने बाल खुले रखे थे और एक पर्स कैरी किया था. उन्हें देखकर ये कहना आसान था कि वो बेहद रिलेक्सिंग मूड में नजर आ रही हैं. लेकिन इस लाजवाब लुक पर भारी पड़ गया एक बड़ा सा पिलो, जिसे उन्होंने खासतौर से गाड़ी से उतरने के बाद कैरी किया. पिलो इतना बड़ा था कि उससे नजरें हटाना आसान नहीं था, जिसका नतीजा ये हुआ कि यूजर्स ने पिलो पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया.

जाह्नवी कपूर के हाथ में पिलो देख यूजर्स ने खूब कमेंट किए हैं. एक यूजर ने कहा कि कहीं ये पिलो होटल से चुराया तो नहीं. एक यूजर ने पूछा क्या इससे भी बड़ा पिलो कहीं मिलता है. एक यूजर ने लिखा कि जाह्नवी कपूर बोरिया बिस्तर समेट कर जा रही हैं. और अब पिलो भी महंगा हो जाएगा, क्योंकि जाह्नवी कपूर के हाथ में पिलो दिख गया है. एक यूजर ने सवाल किया कि क्या फर्स्ट क्लास में पिलो नहीं मिलता जो यूजर्स को पिलो लेकर चलना पड़ रहा है.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com