Jailer Box Office Collection Day 8: वर्ल्डवाइड थलाइवा का रिकॉर्ड, 3rd सबसे ज्यादा कमाने वाली कॉलीवुड फिल्म बनी रजनीकांत की 'जेलर'

Jailer Box Office Collection day 8: भारत में गदर 2 तो दुनियाभर में सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर का डंका बजता हुआ कमाई के मामले में नजर आ रहा है.

Jailer Box Office Collection Day 8: वर्ल्डवाइड थलाइवा का रिकॉर्ड, 3rd सबसे ज्यादा कमाने वाली कॉलीवुड फिल्म बनी रजनीकांत की 'जेलर'

Jailer Box Office Collection Day 8: जेलर ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Jailer Box Office Collection day 8: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म का जलवा ना हो ऐसा हो नहीं सकता. लेकिन भारत में इन दिनों गदर 2 की चर्चा ज्यादा सुनने को मिल रही है. लेकिन दुनियाभर में थलाइवा स्टारर जेलर का ही डंका है. इतना ही नहीं वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में फिल्म गदर 2 को भी जेलर ने पीछे छोड़ दिया है, जो कि किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है. जबकि कॉलीवुड की यह तीसरी सबसे ज्यादा दुनियाभर में कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, जिसे सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, जेलर ने आठवें दिन भारत में केवल 10 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म 225.65 करोड़ की कमाई कर पाई है. हालांकि वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में गदर 2 को पीछे छोड़ जेलर बहुत दूर निकल गई है. दरअसल, रजनीकांत स्टारर ने दुनियाभर में 411 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि इंडिया ग्रॉस की बात करें तो वह 264 करोड़ का है. गदर 2 की बात करें दुनियाभर में फिल्म ने 338.5 करोड़ की कमाई की है. 

जेलर की कमाई की देखें तो पहले दिन 48.35 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़, तीसरे दिन 34.3 करोड़, चौथे दिन 42.2 करोड़, पांचवे दिन 23.55 करोड़, छठे दिन 36.5 करोड़ और सातवें दिन 15 करोड़ का फिल्म ने भारत में कलेक्शन किया है. जबकि कॉलीवुड की हिट फिल्मों में रजनीकांत की जेलर का नाम तीसरे नंबर पर आ रहा है. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com