रजनीकांत की 600 करोड़ कमाने वाली जेलर को लेकर बड़ा अपडेट, टाइटल सुन फैंस बोले- हुकुम सरआंखों पर

सुपरस्टार रजनीकांत की साल 2023 की ब्लॉकबस्टर जेलर के सीक्वल का अपडेट सामने आया है.

रजनीकांत की 600 करोड़ कमाने वाली जेलर को लेकर बड़ा अपडेट, टाइटल सुन फैंस बोले- हुकुम सरआंखों पर

रजनीकांत की जेलर 2 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

नई दिल्ली:

साल 2023 में थलाइवा यानी रजनीकांत की जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के बजट में 600 करोड़ पार की कमाई करके इतिहास रचा. वह कॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों मे जुड़ गई. नेलसन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनीं रजनीकांत की फिल्म का सीक्वल लाने की तैयारी जोरों पर है. वहीं सीक्वल का नाम भी कुछ रिपोर्ट्स में सामने आया है, जो कि हुकूम है. इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हैं और मूवी के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म के परफेक्ट सीक्वल पर काम कर रहे हैं. वहीं डायरेक्टर जून 2024 से फिल्म के प्री प्रोडक्शन की शुरुआत करेंगे. जबकि जेलर 2 की शूटिंग 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में स्टार्ट हो जाएगी. हालांकि यह सुपरस्टार की डेट्स पर निर्भर होगी. क्योंकि वह डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ कोलाब्रेट करने वाले हैं. फिल्म का नाम हुकुम बताया जा रहा है. लेकिन मेकर्स जेलर 2 टाइटल रखने पर भी चर्चा कर रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत इन दिनों लोकेश कनगराज की फिल्म में बिजी हैं, जिसकी आने वाले 10 दिनों में ऑफिशियल अनाउंसमेंट की खबरें हैं. वहीं फिल्म की शूटिंग मई या जून 2024 में शुरु होगी. गौरतलब है कि 200 करोड़ के बजट में बनीं जेलर 9 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आई थी. वहीं फिल्म ने 607 से 650 करोड़ के बजट में कमाई की थी, जो कि ब्लॉकबस्टर थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला