Jacqueline Fernandez पोल डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर, देखें Video

जैकलिन फर्नांडीस FKA twigs के गाने पर पोल डांस करती नजर आ रही हैं. इसमें कोई शक नहीं कि जैकलिन फर्नांडीस का डांस तारीफ के काबिल है

Jacqueline Fernandez पोल डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर, देखें Video

जैकलीन फर्नांडिस का पोल डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में जैकलिन फर्नांडीस का नाम लिस्ट में पहले नंबर पर आता है. इंस्टाग्राम पर 52.2 मिलियन फॉलोअर्स और ट्विटर पर 15.1 मिलियन फॉलोअर्स से अंदाजा लगा सकते हैं कि जैकलीन की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है. वे कभी फिल्मों के जरिए तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में जैकलिन फर्नांडिस और बादशाह का गाना 'पानी पानी' रिलीज हुआ था. जिस पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया था. वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस जैकलीन पर से नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. 

यह भी पढ़े: नीना गुप्ता ने किया खुलासा, बोलीं- 'सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर'

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलिन फर्नांडीस FKA twigs के गाने पर पोल डांस करती नजर आ रही हैं. इसमें कोई शक नहीं कि जैकलिन फर्नांडीस का डांस तारीफ के काबिल है. वे काफी आसानी से और खूबरसूरती से डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-'तुम काफी टैलेंटेड हो जैकलिन' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'बिल्कुल ऐंजल की तरह डांस कर रही हो' इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म 'अलादीन' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली जैकलिन फर्नांडीस का नाम आज हर एक की जुबान पर है.

शादी के 20 साल बाद Akshay और Twinkle की शादी की तस्वीरें वायरल, फेमस डिजाइनर के घर हुई थी शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस जल्द 'किक 2' में सलमान खान के साथ, 'भूत पुलिस', रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और बच्चन पांडे में नजर आएंगी. इतना नहीं जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली हैं.