नीना गुप्ता ने किया खुलासा, बोलीं- 'सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर'

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर सुर्खियों में हैं.

नीना गुप्ता ने किया खुलासा, बोलीं- 'सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर'

नीना गुप्ता (Neena Gupta) की ऑटोबायोग्राफी में खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो'  (Sach Kahun Toh) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस किताब में उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी पर प्रकाश डाला है. उन्होंने करीना से हुए लाइव सेशन में बताया कि वे इसे 20 साल से लिख रही हैं. इस किताब में उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को लेकर भी बड़ा राज खोला है. जिसे सुन कर लोग हैरान हैं. 

सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर
इस स्टोरी को जानने के लिए थोड़ा फ्लैशबैक में चलते हैं. दरअसल 1980 के दशक में वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta) रिलेशनशिप में थीं. इसी दौरान वे गर्भवती भी हुई, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी मसाबा को अकेले पाला. नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी के मुताबिक मसाबा के जन्म के पहले ही सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. नीना ने यहां तक बताया कि सतीश ने कहा- "अगर बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वे यह कह सकेंगी की यह बच्चा सतीश का है". हालांकि इसके बाद भी नीना ने सतीश के ऑफर को ठुकरा दिया था.

इन फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं सतीश और नीना
दोनों की स्टार्स ने फिल्म 'जाने भी दो यारों' और 'मंडी' में साथ में काम किया था, लेकिन जैसे-जैसे समय बढ़ा और उन्होंने मसाबा को अकेले पालना शुरू किया इसका नतीजा यह निकला की उन्हें उसके बाद से निगेटिव रोल के ऑफर आने लगे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नीना गुप्ता का वर्कफ्रंट
नीना  (Neena Gupta)  के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' से शानदार कमबैक किया था. इस फिल्म में वे आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आईं थीं. इसके अलावा वे  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और वेब सीरीज 'पंचायत' में नजर आईं थीं. फिलहाल तो नीना अपनी आने वाली फिल्म 'गुडबाय' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा वे 'सरदार का ग्रैंडसन' में भी दिखाई देंगी.