आश्रम वेब सीरीज में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली ईशा गुप्ता वेस्टर्न ही नहीं, देसी लुक्स में भी ढाती हैं कहर, तस्वीरें देख कर आप भी कहेंगे

सोशल मीडिया पर ईशा काफी पॉपुलर हैं, इनके स्टाइल और फैशन सेंस की चर्चा बनी रहती है. वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी ईशा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. आइए ईशा गुप्ता के कुछ देसी लुक्स पर नजर डालते हैं.

आश्रम वेब सीरीज में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली ईशा गुप्ता वेस्टर्न ही नहीं, देसी लुक्स में भी ढाती हैं कहर, तस्वीरें देख कर आप भी कहेंगे

ईशा गुप्ता के देसी लुक्स हैं कमाल

राज 3, टोटल धमाल, जन्नत 2 और रुसतम जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग का जोहर दिखा चुकीं ईशा गुप्ता ने वेब सीरीज आश्रम में जब अपना सिजलिंग अवतार दिखाया तो दर्शक हैरान रह गए. आश्रम वेब सीरीज के साथ ईशा के करियर को नई ऊंचाइयां मिली और उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई. सोशल मीडिया पर ईशा काफी पॉपुलर हैं, इनके स्टाइल और फैशन सेंस की चर्चा बनी रहती है. वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी ईशा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. आइए ईशा गुप्ता के कुछ देसी लुक्स पर नजर डालते हैं.

रेड कलर की इस लहंगे में ईशा किसी खूबसूरत क्वीन सी नजर आ रही हैं. इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने प्लंजिंग नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना है, साथ में सिल्वर और ग्रीन कर की स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ इस लुक को कंप्लीट किया है.

गोल्डन बॉर्डर वाली पिंक कलर की इस सिल्क साड़ी में ईशा गुप्ता का लुक बेहद रॉयल नजर आ रहा है. फुल स्लीव ब्लाउज और चोकर नेकलेस के साथ ईशा ने इस लुक को एलीगेंट रखा है.

ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए एक्ट्रेस ने स्काई ब्लू कलर के इस लहंगे के साथ प्लंजिंग नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना है, साथ ही बेल्ट स्टाइल में कमर बंध बांधा, जो इस लुक में चार चांद लगा रहा है.

ब्लू एंड व्हाइट फ्लोरल प्रिंट वाले इस साड़ी लुक पर नजर डालिए. सिंपल लेकिन एलीगेंट लुक में ईशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशा ने हाल में इस ग्रीन कलर की साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर की. ट्रांसपेरेंट फ्रैबिक वाली इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लोरल कटआउट वाले इस ब्लाउज को पेयर किया है. देसी होते हुए भी उनका ये लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है.