बाबिल खान ने पापा इरफान और मॉम सुतपा सिकदर के साथ शेयर की फोटो, मॉम को बताया 'क्वीन'

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की.

बाबिल खान ने पापा इरफान और मॉम सुतपा सिकदर के साथ शेयर की फोटो, मॉम को बताया 'क्वीन'

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • बाबिल खान ने शेयर की मॉम-डैड की फोटो
  • इरफान खान के बेटे हैं बाबिल
  • वायरल हो रही है फैमिली फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की. इस फोटो में बाबिल पापा इरफान खान और मॉम सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) के साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो बाबिल ने मदर्स डे के मौके पर शेयर की थी. इरफान खान (Irrfan Khan) की इस फैमिली फोटो को खूब देखा जा रहा है, और फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं. बाबिल ने अपनी मॉम को 'क्वीन' बताया है. 

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है. पहली फोटो में वह अपनी मॉम सुतपा सिकदर के साथ नजर आ रहे हैं तो जबकि दूसरी फोटो में पापा इरफान खान और मॉम सुतपा दोनों ही बाबिल के साथ हैं. बाबिल ने इन फोटो के साथ कैप्शन दिया है, 'लॉन्ग लिव द क्वीन. एक्सटेंडेट मदर्स डे.' इस तरह से इस फोटो में पूरी फैमिली नजर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन 29 अप्रैल, 2020 को हुआ था. इरफान खान लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. इरफान खान का निधन कोलन इंफेक्शन की वजह से हुआ था. 2018 में इरफान खान को कैंसर की खबर सामने आई थी, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स को दी थी. इरफान खान ने लंबे समय तक लंदन में इलाज भी करवाया था. हालांकि उनकी सेहत में सुधार हो गया था, और उन्होंने 'अंग्रेजी मीडिया' फिल्म भी की थी. जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद भी किया था.