इरफान खान के बेटे Babil की डेब्यू फिल्म का खुलासा, अनुष्का शर्मा का प्रोडक्शन हाउस कर रहा लॉन्च

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) की डेब्यू फिल्म का खुलसा हो गया है. उन्होंने फिल्म का टीजर भी रिलीज किया है.

इरफान खान के बेटे Babil की डेब्यू फिल्म का खुलासा, अनुष्का शर्मा का प्रोडक्शन हाउस कर रहा लॉन्च

बाबिल (Babil) की पहली फिल्म का खुलासा

नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के लिए बिल्कुल तैयार हैं. खबर है कि वो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का प्रोडक्शन हाउस क्लीनस्लेट फिल्म्स उन्हें फिल्म 'काला' (Qala) के जरिए उन्हें लॉन्च करेगा. बाबिल (Babil) ने इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया है. फिल्म में बाबिल के अपोजिट तृप्ति डिमरी होंगी और साथ ही स्वास्तिका मुखर्जी भी अहम रोल में होंगी. बाबिल (Babil Debut Film Qala) द्वारा शेयर किए गए टीजर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को कश्मीर में फिल्माया जा रहा है.

बाबिल (Babil) ने फिल्म 'काला' (Qala) का टीजर शेयर कर लिखा: "तृप्ति फ्रिकिंग डिमरी फिर से वापस आ गई. इसके अलावा मैं 'लॉन्च' हो रहे वाक्यांश के बारे में थोड़ा उलझन में हूं क्योंकि दर्शकों को हमारी फिल्म देखकर अपनी सीट से लॉन्च होकर खड़े हो चाहिए, यह किसी एक्टर के बारे में नहीं है. बुलबुल, क्लीनस्लेट फिल्मज और अन्विता दत्त की ओर से, हम आपके लिए 'काला' एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म लेकर आए हैं. काला जल्द ही अपनी मां के दिल में एक जगह के लिए अपनी लड़ाई की कहानी शेयर करने के लिए आएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाबिल (Babil) के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्म 'काला' (Qala) को अन्विता दत्त ही डायरेक्ट कर रही हैं. उन्होंने ही क्लीनस्लेट फिल्मज की पिछली फिल्म 'बुलबुल' को भी डायरेक्ट किया था. बता दें कि बाबिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अपने पोस्ट के जरिए वो आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं.