Ira Khan Wedding: आज उदयपुर में होगी आइरा खान की मेहंदी, कैसे होगा लंच-डिनर...यहां है हर डिटेल

आइरा और नुपुर ने हाल ही में मुंबई में परिवार के लोगों और करीबियों के बीच शादी के बंधन में बंधे. नुपुर अपने घर से जॉगिंग करते हुए काली सैंडो और सफेद शॉर्ट्स पहनकर शादी के वेन्यू पर पहुंचे थे.

Ira Khan Wedding: आज उदयपुर में होगी आइरा खान की मेहंदी, कैसे होगा लंच-डिनर...यहां है हर डिटेल

नुपुर शिखरे और आइरा खान

नई दिल्ली:

आइरा खान और नुपुर शिखरे उदयपुर के ताज में अपनी एक ग्रैंड शादी होस्ट कर रहे हैं. रविवार को आइरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आइरा ने अपनी शादी सेलिब्रेशन के प्रोग्राम की एक झलक दी. कार्ड के कवर पर 'I' और 'N' लेटर थे जो आइरा और नुपुर के नाम के इनीशियल हैं. उदयपुर में शादी की रस्में 7 जनवरी को शुरू हुईं जो 10 जनवरी तक चलेंगे. आइरा की शादी में शामिल मेहमानों को सबसे पहले हाय टी ऑफर की जाएगी. इसके बाद 7 जनवरी को वेलकम डिनर होस्ट किया गया.

8 जनवरी को गेस्ट के लिए नाश्ते के बाद मेहंदी ब्रंच, हाई टी, डिनर और पायजामा पार्टी दी जाएगी. 9 जनवरी को मेहमान नाश्ता करेंगे, उसके बाद हाई टी लेंगे और फिर संगीत में शामिल होंगे. लास्ट दिन लोग मयूर बाग में दोपहर में होने वाली शादी के बाद नाश्ता करेंगे. डिनर के साथ इस शादी प्रोग्राम खत्म होगा.

ये है शादी के प्रोग्राम की लिस्ट

ये है शादी के प्रोग्राम की लिस्ट

कार्ड पर हैं प्रोग्राम की डिटेल

कार्ड पर हैं प्रोग्राम की डिटेल

आइरा ने नुपुर के साथ वीडियो शेयर किया है वीडियो में आइरा ने कार्ड कि डिटेल शेयर कीं. क्योंकि नुपुर उनके साथ थे. उसने कहा, "आप मेरा मतलब समझ गए, ठीक है? हम फैंसी लोग हैं." आइरा ने नूपुर की एक झलक दिखाई जो लेदर जैकेट, डेनिम और टोपी पहने पास खड़े थे. उन्होंने साथ खड़ें कुछ और लोगों को भी दिखाया जो पास खड़े मुस्कुरा रहे थे.

उदयपुर में आमिर खान

हाल ही में आइरा के पिता-एक्टर आमिर खान अपनी बेटी की शादी के ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए उदयपुर पहुंचे. उन्हें अपने बेटे आजाद के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया. उन्होंने हाथ जोड़कर पैपराजी को ग्रीट किया. एयरपोर्ट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए.

आइरा और नुपुर की शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आइरा और नुपुर ने हाल ही में मुंबई में परिवार के लोगों और करीबियों के बीच शादी के बंधन में बंधे. नुपुर अपने घर से जॉगिंग करते हुए काली सैंडो और सफेद शॉर्ट्स पहनकर शादी के वेन्यू पर पहुंचे. वेन्यू पर पहुंचने के बाद नुपुर बाहर ढोल पर डांस करते दिखे. बता दें कि नुपुर और आइरा की मुलाकात कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान हुई थी जब वह आमिर खान को ट्रेनिंग दे रहे थे और आइरा अपने पिता के साथ रह रही थीं. पिछले साल नवंबर में दोनों ने सगाई की थी.