Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर के दामाद हाफ पैंट और टी-शर्ट में लेकर निकले बारात, भागते हुए आइरा को लेने पहुंचे वेडिंग वेन्यू 

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान आज नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर के दामाद हाफ पैंट और टी-शर्ट में लेकर निकले बारात, भागते हुए आइरा को लेने पहुंचे वेडिंग वेन्यू 

टी-शर्ट और हाफ पैंट में आइरा खान को लेने पहुंचे नुपुर शिखरे

नई दिल्ली :

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आइरा खान आज नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आइरा और नुपुर काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस बीच नुपुर शिखरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाजे-बाजे पर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में नुपुर ढोल की थाप पर बारातियों संग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान नुपुर शिखरे के लुक ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. नुपुर और आइरा की शादी मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हो रही है. आमिर खान के होने वाले दामाद बहुत ही अलग अंदाज में अपनी बारात में टी-शर्ट और हाफ पैंट में डांस करते दिखे.

ताजा खबरों की मानें तो नुपुर शिखरे अपनी दुल्हनिया को लेने वेडिंग वेन्यू पहुंच गए हैं. वे टी-शर्ट और शॉर्ट्स में भागते हुए अपनी बारात लेकर निकले हैं, ऐसे में उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनकी वीडियो वायरल हो रही है, जिस पर वह ढोल पर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. बारात लेकर अंदर जाने से पहले नुपुर ने खूब डांस किया. नुपुर का उनके दोस्त और घरवालों ने भी भरपूर साथ दिया. बता दें कि नुपुर शिखरे पेशे से एक एथलीट और फिटनेस कोच हैं.

 

कौन हैं नुपुर शिखरे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि नुपुर बॉलीवुड के जाने माने सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. उनके क्लाइंट्स में सुष्मिता सेन और खुद आमिर खान जैसे कई सितारे शामिल हैं. आइरा और नुपुर की पहली मुलाकात भी फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान हुई थी, जब आइरा फिटनेस ट्रेनिंग लेने नुपुर के पास गई थीं. पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.