IPL 2021: सलमान ने 7 साल पहले प्रीति जिंटा की टीम को लेकर किया था यह ट्वीट, अब वसीम जाफर ने किया रिप्लाई

IPL 2021: पंजाब किंग्स (PBKS) के बैटिंग कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सलमान खान (Salman Khan) के एक 7 साल पुराने ट्वीट को शेयर किया है और साथ में अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया है.

IPL 2021: सलमान ने 7 साल पहले प्रीति जिंटा की टीम को लेकर किया था यह ट्वीट, अब वसीम जाफर ने किया रिप्लाई

IPL 2021: वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • वसीम जाफर ने किया ट्वीट
  • सलमान के 7 साल पुराने ट्वीट का दिया जवाब
  • पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच हैं वसीम
नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बीते सोमवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बड़ा ही रोचक मुकाबला हुआ, जिसमें अंत में पंजाब किंग्स को 4 रनों से जीत मिल गई. पंजाब की इस जीत का पंजाब के बैटिंग कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. यही वजह रही कि राजस्थान रॉयल्स के साथ अपनी टीम का मैच शुरू होने से पहले सोशल मीडिया में वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सलमान खान का एक 7 साल पुराना ट्वीट शेयर किया था.


वसीम जाफर (Wasim Jaffer Tweet) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सलमान खान (Salman Khan) के इस 2014 में किए गए ट्वीट को शेयर किया था, जिसमें सलमान खान ने यह पूछा था कि जिंटा की टीम जीत गई क्या. वसीम जाफर (Wasim Jaffer Tweet On Salman Khan) ने इसको शेयर करने के साथ ही यह लिखा था कि आज से हमारे अभियान की शुरुआत हो रही है. मेरी यही तमन्ना है कि इस सीजन के अंत में मैं सलमान खान के इस ट्वीट को कोट करके इसके जवाब में हां लिखूं. वसीम जाफर के इस ट्वीट पर फैन्स ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया भी दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के इस ट्वीट को 900 से भी अधिक बार री-ट्वीट किया जा चुका है. 14 हजार से भी अधिक लाइक्स इसे मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जब तक गेल पहले मैच से नहीं खेलेंगे, यह संभव नहीं है. गौरतलब है कि अपनी मीम्स की वजह से सोशल मीडिया में वसीम जाफर बड़े ही मशहूर हैं. उनके ट्वीट्स हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं.