'जब वी मेट' के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने किया खुलासा, कहा- 'मैं आपको एक बात बताऊं...'

इम्तियाज अली की फिल्मों के चरित्र में यात्रा के माध्यम से जीवन के अनुभवों को मुख्यत: दर्शाया जाता है लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनकी अगली फिल्म यात्रा पर आधारित नहीं होगी, जो उनके लिए बदलाव होगा.

'जब वी मेट' के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने किया खुलासा, कहा- 'मैं आपको एक बात बताऊं...'

इम्तियाज अली की फाइल फोटो

खास बातें

  • इम्तियाज अली ने किया खुलासा
  • अगली फिल्म नहीं होगी यात्रा पर आधारित
  • पहली फिल्म थी 'सोचा ना था'
नई दिल्ली:

इम्तियाज अली की फिल्मों के चरित्र में यात्रा के माध्यम से जीवन के अनुभवों को मुख्यत: दर्शाया जाता है लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनकी अगली फिल्म यात्रा पर आधारित नहीं होगी, जो उनके लिए बदलाव होगा. उनकी पहली फिल्म 'सोचा ना था' में वीरेन और अदिति गोवा की यात्रा करते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं जबकि उनकी हालिया फिल्म हैरी एंड सेजल यूरोप में एक अंगूठी को खोजते हुए महसूस करते हैं कि वे एक-दूजे के लिए बने हैं.

इम्तियाज की फिल्मों में यात्रा महत्वपूर्ण कारक होता है. उनकी अगली फिल्म में 'जब वी मेट' के अभिनेता शाहिद कपूर भी होंगे लेकिन निर्देशक ने इसके बारे में विस्तार से नहीं बताया.

10 साल बाद 'जब वी मेट' के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे शाहिद कपूर, जानें क्या कहा?

पीटीआई को दिए गए साक्षात्कर में इम्तियाज ने कहा, यह फिल्म मानव कहानी है. यह एक स्थान की है. मैं आपको एक बात बताऊं, यह यात्रा पर आधारित फिल्म नहीं है, यह मेरे लिए अलग तरह की फिल्म है. इम्तियाज ने कहा कि फिल्म के बारे में उन्होंने शाहिद से चर्चा की है, लेकिन कुछ भी आधिकारिक नहीं है.

शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' हुई फ्लॉप, जानें फिल्म की असफलता पर डायरेक्टर की राय...

उनकी फिल्म 'जब वी मेट' राजस्थान पर आधारित हो सकती थी लेकिन निर्देशक का कहना है कि इसको पंजाब में फिल्माया जाना स्वाभाविक था. हाल में संपन्न हुए फिक्की फ्रेम्स में इम्तियाज ने एक स्क्रिप्ट का जिक्र किया था जिसे उन्होंने दो देशों के बारे में लिखा था.

VIDEO: मिलिए फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' की पूरी टीम से

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com