विज्ञापन
This Article is From Dec 21, 2017

साउथ इंडियन फिल्मों ने शाहरुख-सलमान-आमिर को भी पछाड़ा, साल 2017 की ये हैं टॉप 10 फिल्में

साल 2017 में रिलीज हुई इंडियन फिल्मों में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्में भी काफी हिट रहीं. साउथ इंडियन की मूवी पूरे भारत में लोगों के पसंदीदा फिल्में बनती जा रही है.

साउथ इंडियन फिल्मों ने शाहरुख-सलमान-आमिर को भी पछाड़ा, साल 2017 की ये हैं टॉप 10 फिल्में
नई दिल्ली: साल 2017 में रिलीज हुई इंडियन फिल्मों में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्में भी काफी हिट रहीं. साउथ इंडियन की मूवी पूरे भारत में लोगों के पसंदीदा फिल्में बनती जा रही है. इंटरनेट मूवी डाटा बेस (आईएमडीबी) ने इस साल भारत में रिलीज हुए सभी भाषा की फिल्मों की टॉप 10 सूची जारी की है. इस टॉप 10 फिल्मों में ज्यादातर फिल्में साउथ इंडियन हैं. इतना ही नहीं, आईएमडीबी ने टॉप 10 फिल्मों को रैंकिंग के आधार पर भी रिलीज किया है. वेबसाइट ने 'टॉप 10 इंडियन मूवी ऑफ 2017' के लिस्ट में सबसे ऊपर साउथ की 'विक्रम वेदा' को जगह दी.

पढ़ें: बॉलीवुड में नजर आया #MeToo इफेक्ट, ‘गर्ल गैंग’ ने पुरुषों को यूं दिया जवाब

साउथ की फिल्म 'विक्रम वेदा' के लीड एक्टर आर माधवन और विजय सेतुपति हैं, इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में एक सीक्वेंस को शूट करने के लिए 3000 से ज्यादा बुलेट का यूज किया गया. तमिल भाषी इस फिल्म में एक्शन का भरपूर डोज है.

वहीं दूसरे नंबर पर साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' है. इस फिल्म को इंटरनेट पर दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया. फिलहाल यह फिल्म ऐसी थी जोकि बॉलीवुड की कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है. तीसरे नंबर पर भी साउथ की ही फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' है. एक्शन और रोमांस से भरे इस फिल्म के लीड एक्टर विजय देवराकोंडा हैं.

आईएमडीबी की लिस्ट में चौथे नंबर पर बॉलीवुड की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को जगह मिली है. आमिर खान प्रोडक्शन की बनी इस फिल्म में जायरा वसीम लीड रोड में हैं. यह म्यूजिकल बेस्ड फिल्म हैं, जिसके डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं. पांचवे पोजिशन पर इरफान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की फिल्म 'हिंदी मीडियम' है.

सबा ने इस फिल्म से भारतीय फिल्मों में यानी बॉलीवुड में एंट्री ली. इस फिल्म की कहानी लोगों को गुदगुदाने और एक संदेश देने में काफी हद तक सफल भी हुई. 

पढ़ें: गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

वहीं छठवें नंबर पर 'द गाजी अटैक', सातवें पर 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' और आठवें पर अक्षय कुमार की ही फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' रही. नौवें स्थान पर फिर साउथ की फिल्म 'मरसल' रही तो वहीं दसवें पोजिशन पर 'द ग्रेट फादर' को जगह मिली.

VIDEO: प्रेम चोपड़ा ने बॉलीवुड में पूरे किए 60 साल, मना जश्‍न


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
साउथ इंडियन फिल्मों ने शाहरुख-सलमान-आमिर को भी पछाड़ा, साल 2017 की ये हैं टॉप 10 फिल्में
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com