36 साल की इलियाना डिक्रूज ने प्रेगनेंसी में लिया ड्राइव का मजा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया VIDEO 

हाल ही में इलियाना सैर पर निकली थीं, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. इलियाना बड़े ही गर्व से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं.

36 साल की इलियाना डिक्रूज ने प्रेगनेंसी में लिया ड्राइव का मजा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया VIDEO 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इलियाना डिक्रूज ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर अपने बेबी बंप की झलक दिखाई थी तो वहीं अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. हाल ही में इलियाना सैर पर निकली थीं, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. इलियाना बड़े ही गर्व से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. कुछ समय पहले इलियाना ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था. उन्होंने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उनके गले में Mama लिखा हुआ एक पेडेंट दिखाई दे रहा था. 

अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान करते हुए इलियाना ने एक पोस्ट भी लिखा था. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन दिया था, "कमिंग सून. अपनी लिटिल डार्लिंग से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकती". इलियाना की पोस्ट पर उनकी मां का भी कमेंट नजर आया था. उन्होंने लिखा था, "दुनिया में जल्द ही स्वागत है मेरी ग्रैंड बेबी, इंतजार नहीं कर सकती". इसी के साथ सामंथा रुथ प्रभु, मलाइका अरोड़ा और मृणाल ठाकुर जैसे सेलेब्स ने भी इलियाना के पोस्ट पर कमेंट कर एक्ट्रेस को बधाई दी थी. 

rt7q8me

बता दें, इलियाना डिक्रूज उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. प्रेगनेंसी के बाद से वे इंस्टाग्राम पर और भी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. कभी-कभी इलियाना ये बताती भी दिखती हैं कि उन्हें क्या खाने की क्रेविंग हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लौरेंट मिचेल को डेट कर रही थीं. इलियाना विक्की और कैट के साथ मालदीव वेकेशन पर भी देखी गई थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की. 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com