इलियाना डिक्रूज के अजीबोगरीब एक्सप्रेशंस देख फैंस हुए सरप्राइज, बोले- कोई जल्दी इन्हें...देखें Video

इलियाना डिक्रूज ने साल 2012 में ‘बर्फी' मूवी के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के होने के बावजूद न्यूकमर इलियाना के काम को नोटिस किया गया.

इलियाना डिक्रूज के अजीबोगरीब एक्सप्रेशंस देख फैंस हुए सरप्राइज, बोले- कोई जल्दी इन्हें...देखें Video

इलियाना डिक्रूज का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हम में से ऐसे ढेरों लोग हैं जिन्हें चाय या कॉफी की लत होती है, ये पेय न मिलें तो दिमाग जैसे हैंग ही हो जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को भी कॉफी बेहद पसंद है. ये सिर्फ उनकी पसंद तक सीमित नहीं बल्कि उनकी एक जरूरी आदत बन गई है. खुद इलियाना ने इंस्टाग्राम पर इस बात को स्वीकार करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. फिल्म बर्फी से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो को शेयर करते हुए कॉफी को अपनी लत बताया है.

इस वीडियो में इलियाना अपनी आंखों की पुतलियों को सामने की ओर झुकाए अजीब से एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. ऐसा लग रहा है मानो कॉफ़ी के बिना इलियाना का दिमाग हैंग कर गया हो. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरा दिमाग बिना कॉफी के काम करने की कोशिश कर रहा है'. इलियाना के इस वीडियो को महज कुछ देर में लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं फिल्मी सितारे भी इस वीडियो पर कमेंट कर इलियाना की बात पर सहमति जता रहे हैं. 

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने कमेंट कर लिखा है, 'रिलेटेबल'. जबकि कुछ फैंस इलियाना के अजब से एक्सप्रेशन्स को देख उनकी खिंचाई करते हुए भी नजर आए. एक यूजर ने इलियाना की पोस्ट पर लिखा है, 'कोई जल्दी इन्हें कॉफ़ी लाकर दो'. बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने साल 2012 में ‘बर्फी' मूवी के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के होने के बावजूद न्यूकमर इलियाना के काम को नोटिस किया गया. इलियाना को आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल' मूवी में देखा गया था. अब वह बहुत जल्द ‘अनफेयर एंड लवली' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com