इब्राहिम अली खान ने फादर्स डे पर शेयर की सैफ अली खान के साथ Photo, पिता के कंधे पर बैठे आए नजर

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर अपनी बचपन की तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के कंधे पर बैठे नजर आ रहे हैं.

इब्राहिम अली खान ने फादर्स डे पर शेयर की सैफ अली खान के साथ Photo, पिता के कंधे पर बैठे आए नजर

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने शेयर की सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फोटो

खास बातें

  • इब्राहिम अली खान ने शेयर की सैफ अली खान के साथ फोटो
  • पिता के कंधे पर बैठे नजर आए इब्राहिम अली खान
  • इब्राहिम अली खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड सितारों में बीते दिन फादर्स डे (Father's Day) को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला था. हर किसी ने अपने पिता के साथ वीडियो या फोटो शेयर कर उन्हें फादर्स डे की बधाई दी थी. वहीं, इस खास मौके पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने भी फोटो पोस्ट कर अपने पिता को फादर्स डे की बधाई दी. इब्राहिम अली खान ने इस खास मौके पर अपनी बचपन की तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह पिता सैफ अली खान के कंधे पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Happy Fathers Day

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, "हैप्पी फादर्स डे." फोटो में इब्राहिम अली खान काफी मासूम और क्यूट नजर आ रहे हैं. उनके कई फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि वह अपने पापा की परछाईं हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इब्राहिम अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की हो. उन्होंने इससे पहले भी सैफ अली खान के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "केवल मैं और बूढ़े व्यक्ति."

just me and the old man🥰

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए ये पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. बता दें कि इब्राहिम अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़े रहते हैं. उनकी कुछ पोस्ट को देखकर लगता है कि उनकी स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी है. इब्राहिम अली खान की कुछ दिनों पहले फोटो और वीडियो सुर्खियों में थे, जिसमें वह क्रिकेट खेलते और जबरदस्त शॉट लगाते दिखाई दे रहे थे.