वीर सावरकर की बायोपिक में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस बोलीं- चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना पसंद

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फैन्स को एक बार फिर से अपनी अगली बड़ी पेशकश 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के साथ बड़ा सप्राइज देने के लिए तैयार हैं.

वीर सावरकर की बायोपिक में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस बोलीं- चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना पसंद

वीर सावरकर की बायोपिक में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली :

अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता से लेकर मणिकर्णिका तक कई यादगार किरदारों को निभाया है. बहुमुखी अभिनेत्री फिल्म प्रेमियों और उनके प्रशंसकों को एक बार फिर से अपनी अगली बड़ी पेशकश 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के साथ एक बड़ा सप्राइज देने के लिए तैयार हैं. विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. फिल्म में अमित सियाल भी अहम भूमिका में हैं.

k5f7cg6

घोषणा पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, अंकिता कहती हैं, ‘मुझे ऐसे चुनौतीपूर्ण और महत्वपूर्ण किरदार निभाना पसंद है जो न केवल कहानी को आगे ले जाते हैं बल्कि दर्शकों पर भी प्रभाव छोड़ते हैं. स्वातंत्र्य वीर सावरकर एक ऐसी कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है और मैं इससे जुड़कर खुश हूं.'

l01sa648
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से एक निर्देशक के रूप में रणदीप हुड्डा की पहली भूमिका के अलावा शीर्षक भूमिका निभा रहे है. 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की अवधारणा संदीप सिंह ने की है, और इसे उत्कर्ष नैथानी और रणदीप हुड्डा ने लिखा है. फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो, निर्माता आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान ने किया है. यह फिल्म वीर सावरकर की 140वीं जयंती के अवसर पर 26 मई 2023 को रिलीज होने वाली है.