'हम साथ-साथ हैं' की नन्ही बच्ची आज बन गई है सुपर मॉडल, ताजा तस्वीरें देख फैंस बोले- यकीन ही नहीं हो रहा

सिनेमा की मोस्ट पॉपुलर फिल्म हम साथ-साथ हैं में जोया अफरोज जो जो नीलम की छोटी बेटी के रूप में नजर आ रही थीं. वह अब बड़ी हो चुकी हैं जोया अफरोज की ताजा तस्वीरों को देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं

'हम साथ-साथ हैं' की नन्ही बच्ची आज बन गई है सुपर मॉडल, ताजा तस्वीरें देख फैंस बोले- यकीन ही नहीं हो रहा

बदल गया है जोया अफरोज का पूरा लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में हैं जिसमें नन्हें किरदारों ने फिल्म में जान डाल दी है. इन नन्हें सितारों ने फिल्म पूरी करने के साथ-साथ दर्शकों के दिलों में भी अपनी खास जगह बना ली है. सालों बाद भी लोग ना तो उनका चेहरा भूल पाते हैं और ना ही उनका किरदार, वहीं 21 साल पुरानी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं', आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्म में से एक है इस फिल्म के हर एक किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया था. आज भी इस फिल्म के डायलॉग और एक्टर याद किए जाते हैं. वहीं इस फिल्म में नन्हें बच्चों का किरदार निभाने वाली जोया अफरोज का आज पूरा लुक बदल गया है.

जोया का बदल गया है पूरा लुक 
सिनेमा की मोस्ट पॉपुलर फिल्म हम साथ-साथ हैं में जोया अफरोज जो जो नीलम की छोटी बेटी के रूप में नजर आ रही थीं. वह अब बड़ी हो चुकी हैं  जोया अफरोज की ताजा तस्वीरों को देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही नन्ही बच्ची है. बता दें कि जोया अफरोज एक सुपर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. जोया की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं जोया 
बता दें कि जोया लखनऊ की रहने वाली हैं. उन्होंने मीठी बाई कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है. जोया कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा भी ले चुकी हैं. जोया पॉण्ड्स फेमिना मिस इंडिया की सकेंड रनर अप रहीं थीं. फिल्मों की बात करें तो जोया 'हम साथ साथ हैं' के साथ ही 'कहो ना कहो', 'प्यार के साथ तिया से', 'यह बेनकाब',  'स्वीटी वेड्स एनआरआई' जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं.