Hum Do Humare Do Trailer: कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, 29 अक्टूबर को हॉट स्टार पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर आज रिलीज किया है, जिसमें दोनों कलाकार बेहद दिलचस्प किरादर में नजर आ रहे हैं.

Hum Do Humare Do Trailer: कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, 29 अक्टूबर को हॉट स्टार पर होगी रिलीज

फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'हम दो हमारे दो' का पहला टीजर कुछ समय पहले ही आउट हुआ है और यह फिल्म 'फैमिलीवाली' दिवाली टैगलाइन पर काम कर रही है. कृति ने बीते दिन इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट, कू के माध्यम से दी है. फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज होने वाली है, जिसमें फैमिली वाला तड़का लगाया गया है. इससे पहले ही मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. एक के बाद एक 'हम दो हमारे दो' के पोस्टर्स रिलीज करने के बाद, अब मेकर्स दर्शकों लिए फिल्म का बेहद दिलचस्प ट्रेलर लेकर आए हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. 

जिसमें देखा जा सकता है कि, घबराए हुए राजकुमार राव, कृति सेनन के आने का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और कुछ ही सेकंड के भीतर, कृति फ्रेम में एंटर करती नजर आ रही हैं. इसके बाद वे राजकुमार से कहती हैं कि उन्हें इस मुद्दे को सुलझा लेना चाहिए. प्रोमो में परेश रावल के वॉइसओवर का उपयोग किया गया है, जिसमें वे कहते हैं कि युवा जोड़ा माता-पिता को गोद लेने का इच्छुक है. परेश रावल के साथ-साथ रत्ना पाठक शाह की भी झलक भी देखी जा सकती है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है, कि यह फिल्म बेहद मजेदार होने वाली है.


राजकुमार राव और कृति सेनन इससे पहले दिनेश विजन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'राब्ता' में साथ काम कर चुके हैं. हालांकि, उस फिल्म में राजकुमार ने कैमियो किया था. अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित बरेली की बर्फी में राजकुमार और कृति के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में नजर आये थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, इस साल कृति सेनन की यह दूसरी डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज है. इससे पहले मिमी नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है, जिसमें पंकज त्रिपाठी ने उनके साथ मुख्य भूमिका निभायी थी. यह फिल्म काफी पसंद की गई और कृति को इस फिल्म के लिए सराहा गया था. मिमी के साथ उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू भी किया. वहीं, राजकुमार राव की भी 2021 में दूसरी ओटीटी रिलीज है. इससे पहले नेटफ्लिक्स ओरिजिनल द व्हाइट टाइगर में राजकुमार प्रियंका चोपड़ा के अपोज़िट नजरआए थे. सिनेमाघर खुलने के एलान के बाद हम दो हमारे दो पहली चर्चित स्टार कास्ट वाली फिल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है.