'हुई आंख नम और ये दिल मुस्कुराया' गाने की इस एक्ट्रेस का बदल चुका है पूरा लुक, खूबसूरती में आज भी देती हैं कइयों को मात, देखें 5 तस्वीरें

हुई आंख नम और ये दिल मुस्कुराया' को उस वक्त की मशहूर एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर पर फिल्माया गया है. दिल को छू जाने वाले इस गाने को सुनकर आज भी वर्षा उसगांवकर को उनके चाहने वाले याद करते रहते हैं.

'हुई आंख नम और ये दिल मुस्कुराया' गाने की इस एक्ट्रेस का बदल चुका है पूरा लुक, खूबसूरती में आज भी देती हैं कइयों को मात, देखें 5 तस्वीरें

'हुई आंख नम और ये दिल मुस्कुराया' गाने की इस एक्ट्रेस का बदल चुका है पूरा लुक

नई दिल्ली:

'हुई आंख नम और ये दिल मुस्कुराया' गाना आपने अक्सर ऑटो रिक्शा, चाय और फलों की दुकान पर अक्सर सुना होगा. इस खूबसूरत गाने को सिंगर अनुराधा पोडवाल ने गया था. यह गाना साल 1991 में आई फिल्म साथी का है. 'हुई आंख नम और ये दिल मुस्कुराया' को उस वक्त की मशहूर एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर पर फिल्माया गया है. दिल को छू जाने वाले इस गाने को सुनकर आज भी वर्षा उसगांवकर को उनके चाहने वाले याद करते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह एक्ट्रेस अब कैसी दिखने लगी हैं. 

 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर का नाम भी शामिल है. वर्षा का जन्म 28, फरवरी, 1965 को गोवा के एक कोंकणी परिवार में हुआ था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मराठी फिल्म गम्मत जम्मत से की थी. यह फिल्म 1987 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वर्षा 1988 में बीआर चोपड़ा के लोकप्रिय पौराणिक सीरियल महाभारत में नजर आईं, जिसमें उन्होंने उत्तरा का रोल प्ले किया. 

वर्षा ने 1991 में आई फिल्म 'दूध का कर्ज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हत्या' में भी नज़र आई थीं. वह रजनीकांत, नाना पाटेकर, जितेंद्र, जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती जैसे बड़े स्टार्स के साथ बतौर हीरोइन नजर आई थीं. हनीमून, शिकारी, साथी, इंसानियत के देवता, मुकदमा, तिरंगा और चेहरा जैसी फिल्मों में उन्हें काफी पसंद किया गया. हालांकि कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहने के बाद भी वह अपनी जगह बॉलीवुड में नहीं बना पाईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुमा कुरैशी तरला दलाल की बनाई गई लजीज डिश पर क्या बोलीं, यहां देखिए