ऋतिक रोशन ने छठ पूजा पर दी शुभकामनाएं, फैन्स बोले- पूजा के बाद ठेकुआ पार्सल करता हूं

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं दीं हैं. जिस पर फैन्स उन्हें ठेकुआ भेजने की बात कह रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने छठ पूजा पर दी शुभकामनाएं, फैन्स बोले- पूजा के बाद ठेकुआ पार्सल करता हूं

ऋतिक रोशन ने दी छठ की बधाई

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं दीं हैं. छठ त्योहार देश भर के कई राज्यों में धूमधाम से मनाया जाता है और हाल ही में दशहरा पर 'विक्रम वेधा' का फिल्मांकन शुरू करने वाले सुपरस्टार ने भी इस अवसर पर एक विशेष संदेश साझा किया है. ऋतिक रोशन ने ट्वीट के जरिये छठ पूजा की बधाई दी है. ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'पूजा के महापर्व पर, सभी को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं.' इस पर एक फैन ने उनका आभार जताते हुए लिखा, 'धन्यवाद सर आपने बिहार के महापर्व पर पोस्ट डाला सीना चौड़ा हो गया. पूजा होने के बाद ठेकुआ पार्सल करता हूं मुंबई.'

साल 2019 में, वॉर की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद, ऋतिक रोशन ने छठ पूजा के शुभ अवसर पर मुंबई के जुहू बीच पर अपने सैकड़ों प्रशंसकों के बीच पहुंचकर और उनके साथ बातचीत करते हुए उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया था. उस वर्ष की शुरुआत में, अभिनेता ने सुपर 30 में एक गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका भी निभाई थी, जो वास्तव में एक प्रेरणादायक ड्रामा था जिसमें ह्यूमन स्पिरिट का जश्न मनाया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक