ऋतिक रोशन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, कंगना रनौत ई-मेल मामले में दर्ज होगा बयान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भेजा है. शनिवार सुबह 11 बजे उन्हें अपना बयान दर्ज कराना होगा.

ऋतिक रोशन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, कंगना रनौत ई-मेल मामले में दर्ज होगा बयान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को समन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भेजा है. उन्हें यह समन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ ईमेल एक्सचेंज विवाद मामले में भेजा गया है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को शनिवार सुबह 11 बजे अपना बयान दर्ज कराना होगा. यह मामला साल 2016 का है, जब ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के एकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत की थी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तब दावा किया था कि ईमेल आईडी उन्हें ऋतिक रोशन द्वारा प्रदान की गई थी और वे 2014 तक लगातार उसी ईमेल आईडी से  बातचीत कर रहे थे.


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच विवाद उस समय बढ़ गया था, जब कंगना ने बिना नाम लिए ऋतिक को अपना एक्स बॉयफ्रेंड तक बता दिया.  लेकिन ऋतिक ने कंगना के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार किया था. इस केस की जांच पहले मुंबई पुलिस की साइबर सेल ही कर रही थी, लेकिन दिसंबर 2020 में इसे Criminal Intelligence Unit के पास ट्रांसफर कर दिया गया. ये सब ऋतिक रोशन के वकील की अपील पर किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साथ में 'काइट्स' (2010) और 'क्रिश 3' '(2013) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. ऋतिक को आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ संग देखा गया था.