ऋतिक रोशन को पसंद आई विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज', बोले- मेरी मॉम आपको फॉलो करती हैं

बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भी विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म काफी पसंद आई है.

ऋतिक रोशन को पसंद आई विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज', बोले- मेरी मॉम आपको फॉलो करती हैं

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने की विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की तारीफ

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने शानदार एक्शन और स्टंट्स के लिए पहचाने जाते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'खुदा हाफिज' (Khuda Hafiz) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. उनकी फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भी विद्युत जामवाल की फिल्म काफी पसंद आई है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस संबंध में एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की जमकर तारीफ की है.

गणेश चतुर्थी के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की थ्रोबैक Photo वायरल, गणपति बप्पा संग यूं आए नजर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'खुदा हाफिज' (Khuda Hafiz) के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी मॉम विद्युत जामवाल की फैन हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करती हैं. ऋतिक ने यह भी कहा कि वह 'खुदा हाफिज' की टीम को सामने से बधाई देना चाहते थे, लेकिन न्यू नॉर्मल में सम्भव नहीं है इसलिए इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फिल्म के बारे में बात करेंगे.


Neha Kakkar ने पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' से मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस से जुड़े रहते हैं. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ की जोड़ी काफी कमाल की लग रही थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाकर रख दिया था. बड़े पर्दे पर वॉर ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इससे पहले ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी नजर आए थे.