ऋतिक रोशन की 'WAR' ने तीन दिन में कमा डाले 100 करोड़, उनकी इन 5 फिल्मों ने भी पार किया है यह आंकड़ा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर' (War) ने तीन दिन में ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया. उनकी इन 5 फिल्मों ने भी की है 100 करोड़ से ऊपर की कमाई.

ऋतिक रोशन की 'WAR' ने तीन दिन में कमा डाले 100 करोड़, उनकी इन 5 फिल्मों ने भी पार किया है यह आंकड़ा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का धमाका

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दुनिया भर में सबसे अधिक फैन फॉलोइंग के साथ सबसे प्रिय हस्तियों में से एक हैं. यही एक बड़ी वजह है जिसने उनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में योगदान दिया है. और इसी के साथ अब उनकी नवीनतम फिल्म 'वॉर' (War Box Office Collection) केवल तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनाने में सफल रही है. सुपरस्टार ने पिछले कुछ वर्षों में बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं, जो कि प्रतिष्ठित फिल्में बन गई हैं और इस साल, सबसे पहले 'सुपर 30' (Super 30) और अब 'वॉर' (War) दोनों ही फिल्मों ने उल्लेखनीय प्रशंसा के साथ सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

'WAR' की धमाकेदार कमाई पर ट्विंकल खन्ना ने किया Tweet, फिर ऋतिक रोशन ने यूं दिया जवाब

सौ करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अन्य फिल्मों में अग्निपथ, क्रिश 3, बैंग बैंग, सुपर 30 और अब वॉर शामिल हो गयी है. इसमें कोई दो राय नहीं कि सुपरस्टार इस साल सुर्खियों का हिस्सा रहे है, सबसे पहले अपने चरम बदलाव और गणितज्ञ आनंद कुमार के चित्रण के लिए और अब आनंद कुमार से ले कर फिल्म वॉर में एजेंट कबीर के अपने अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन के साथ सभी को हैरान कर दिया है. 

Viral Video: एथलीट्स को कवर करने के लिए कैमरामैन ने लगाई ऐसी दौड़, खुद बन बैठा 'विनर', अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की हालिया रिलीज़  'वॉर' (War) को दर्शकों और आलोचकों दोनों से शानदार समीक्षा प्राप्त हो रही है जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं. इसके अलावा, अभिनेता को विशेष रूप से उनके अविश्वसनीय शारीरिक परिवर्तन और स्क्रीन पर तेजतर्रार परफॉर्मेंस के लिए सराहा जा रहा है. निस्संदेह, सुपर 30 के अभिनेता वह व्यक्ति है जिनके प्रशंसक उनकी डेब्यू फिल्म से उन पर प्यार की बरसात कर रहे है और दर्शकों से मिलने वाले इस प्यार के साथ अभिनेता खुद को बेहद भाग्यशाली मानते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...