'अल्कोहोलिया' गाने पर ऋतिक रोशन ने किया सलमान खान का फेमस स्टेप, फैन्स ने कहा- आपका बेटर था...देखें VIDEO 

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टा हैंडल पर गाने की एक झलक को शेयर किया है. ऋतिक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे सलमान खान का फेमस स्टेप करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

'अल्कोहोलिया' गाने पर ऋतिक रोशन ने किया सलमान खान का फेमस स्टेप, फैन्स ने कहा- आपका बेटर था...देखें VIDEO 

ऋतिक रोशन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है, जिसे दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस मिला है. सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की यह फिल्म इसी नाम से आई साल 2017 में तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. तमिल 'विक्रम वेधा' में अभिनेता विजय सेतुपति और आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे. वहीं विक्रम वेधा के गाने 'अल्कोहोलिया' को भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में ऋतिक रोशन ने एक बार फिर अपने शानदार डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत लिया है. इस गाने की एक झलक को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया.

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टा हैंडल पर गाने की एक झलक को शेयर किया है. ऋतिक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे सलमान खान का फेमस टॉवल वाला डांस स्टेप करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. ऋतिक के इस स्टेप को देखने के बाद लोग इसे  सलमान खान से बेटर बता रहे हैं. ऋतिक के वीडियो पर फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. आम लोगों से लेकर सितारे तक ऋतिक के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए ऋतिक ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'वेधा का रौब हुआ रंगीला. अल्कोहोलिया गाना अब आउट हो चुका है". ऋतिक के इस पोस्ट पर 11 लाख से भी अधिक लाइक्स आए हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने गाने पर कमेंट करते हुए इसे एवरेज से भी कम का गाना बताया है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'हमेशा ही अच्छे दिखते हैं आप'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'गाने में दम नहीं है. पर आप में है'. इस तरह से ऋतिक के इस लेटेस्ट गाने को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है.

VIDEO:सैफ बहन सोहा संग आए नज़र, दोनों ने एक साथ क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com