विज्ञापन
Story ProgressBack

ऋतिक रोशन की बहन हो गई थी डिप्रेशन का शिकार, खुद पर करती थी शक और दिनभर सोती थी

ऋतिक रोशन की बहन पशमीना रोशन बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इससे पहले उन्होंने अपने उन दिनों की बात की जब वे डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

Read Time: 3 mins
ऋतिक रोशन की बहन हो गई थी डिप्रेशन का शिकार, खुद पर करती थी शक और दिनभर सोती थी
डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं पशमीना
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की चचेरी बहन एक्ट्रेस पश्मीना रोशन इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. आने वाली इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड पशमीना ने उस दौर के बारे में बात की जब वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. पश्मीना ने हाल ही में अपनी मानसिक सेहत और अपनी पहली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत के बारे में खुलकर बात की. हाल ही में ANI के साथ एक इंटरव्यू के दौरान पश्मीना रोशन ने खुलासा किया कि वह अपने शुरुआती समय में डिप्रेशन से जूझ रही थीं. पश्मीना ने याद किया कि वह इस बात को लेकर कनफ्यूज थीं कि वह "अच्छी एक्ट्रेस" बन सकती हैं या नहीं और कैसे वह केवल दोपहर में ही सोती थीं. पश्मीना ने शेयर किया कि वह स्कूल में परफॉर्मिंग आर्ट्स (थिएटर) का हिस्सा थीं, लेकिन इश्क विश्क रिबाउंड अभिनेत्री उस समय एक्टिंग को लेकर "श्योर" नहीं थीं.

उन्होंने कहा, "इसलिए मैंने मार्केटिंग के लिए यूके में अलग अलग यूनिवर्सिटीज में अप्लाई किया. मुझे अपना वीजा मिल गया, कमरे बुक हो गए और गर्मियों की छुट्टियां थीं. मैं बहुत उदास थी. मेरे सभी दोस्त पार्टियों में जाते थे और खूब इंजॉय करते थे. मैं केवल दोपहर में सोती थी." पश्मीना रोशन का मानना ​​था कि वह मार्केटिंग के लिए "काफी अच्छी" नहीं थीं. "मैं मार्केटिंग में आर्टिस्टिक तौर पर संतुष्ट नहीं थी, मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लिए काफी अच्छी थी, अच्छी थी. तब से मैंने वास्तव में यह देखने के लिए एक फोटो शूट करवाया कि मेरे अंदर क्या है."

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पिता और चाचा को अपना फोटोशूट दिखाया. उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा कि हां हर किसी में कुछ न कुछ होता है, लेकिन आपको उसे निखारना होता है." इसके बाद पश्मीना ने एक्टिंग और डांस की क्लास ली. भरतनाट्यम समेत डांस फॉर्म सीखे और "बैक-टू-बैक" ऑडिशन दिए. पश्मीना रोशन ने आगे कहा कि उन्हें कई बार "रिजेक्ट" किया गया था. पश्मीना ने खुद का "इवैलुएशन" किया और अपने परिवार से फीडबैक लिया जिससे उन्हें अपनी पहली फिल्म मिलने में मदद मिली. पश्मीना ने कहा कि वह बहुत "आभारी" हैं कि उन्हें फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' मिली. इश्क विश्क रिबाउंड 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जट्ट ऐंड जूलियट 3 का गाना हाय जूलियट यूट्यूब पर 37 लाख के पार, जूलियट से परेशान जट्ट की दुख भरी दास्तान ने काटा बवाल
ऋतिक रोशन की बहन हो गई थी डिप्रेशन का शिकार, खुद पर करती थी शक और दिनभर सोती थी
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Next Article
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;