टाइगर का साथ देने के लिए सिर्फ पठान ही नहीं टाइगर 3 में नजर आएगा कबीर भी, एक्शन और रोमांच की ट्रिपल डोज

Hrithik Roshan in Tiger 3: 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही टाइगर 3 में केवल पठान ही नहीं वॉर के कबीर सिंह यानी ऋतिक रोशन का भी कैमियो देखने को मिल सकता है.

टाइगर का साथ देने के लिए सिर्फ पठान ही नहीं टाइगर 3 में नजर आएगा कबीर भी, एक्शन और रोमांच की ट्रिपल डोज

Tiger 3 Mein Hrithik Roshan: शाहरुख के साथ ऋतिक रोशन का भी होगा सलमान खान की टाइगर 3 में कैमियो

नई दिल्ली:

Hrithik Roshan in Tiger 3: 12 नवंबर को टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म की खास बात यह है कि शाहरुख खान का कैमियो इसमें देखने को मिलेगा. लेकिन अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म में YRF स्पाई यनिवर्स का एक मंझा हुआ खिलाड़ी भी एंट्री करने वाला है, जो और कोई नहीं ऋतिक रोशन है. इस खबर के आने के बाद फैंस की खुशी भी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है. 

खबरों की मानें तो टाइगर 3 में टाइगर, पठान और वॉर का कबीर नजर आएगा, जो कि YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. इस फिल्म को खूब प्यार मिलने वाला है क्योंकि फैंस को पहली बार एक साथ सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन देखने को मिलने वाले हैं, जो कि किसी बड़ी खबर से कम नहीं है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में सलमान खान ने एक एक्शन प्रोमो शेयर किया था, जिसमें दुष्ट मास्टरमाइंड और सुपर एजेंट टाइगर के दुश्मन इमरान हाशमी द्वारा धमकी दी जा रही है. उसने निर्ममता से घोषणा की कि वह निर्दयतापूर्वक भारत को चोट पहुंचाएगा और भारतीयों का शिकार करेगा.