ऋतिक रोशन और सबा आजाद 2-3 महीने से कर रहे हैं डेटिंग ! इस तरह हुई थी मुलाकात

ऋतिक और सबा एक दो बार मुंबई के रेस्टोरेंट में हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए, जिसके बाद दोनों ट्रेंड करने लगे. कुछ हफ्ते बाद ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी ने सबा की पार्टी में शिरकत की.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद 2-3 महीने से कर रहे हैं डेटिंग ! इस तरह  हुई थी मुलाकात

ऋतिक रोशन और सबा आजाद

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दो बार मुंबई के रेस्टोरेंट में हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए, जिसके बाद दोनों ट्रेंड करने लगे. कुछ हफ्ते बाद ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने सबा की पार्टी में शिरकत की. वीकेंड पर सबा ने ऋतिक रोशन के परिवार के साथ कुछ वक्त बिताया. अब बॉम्बे टाइम्स की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के डेटिंग की अफवाह है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पिछले 2-3 महीनों से डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि अफवाह यह भी थी कि दोनों एक एलीट डेटिंग ऐप पर मिले थे, लेकिन यह सच नहीं है. दोनों की मुलाकात ट्विटर पर हुई. 

रिपोर्ट के मुताबिक यह सब तब शुरू हुआ, जब ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर सबा और एक रैपर की एक वीडियो को लाइक और शेयर किया. एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को लिखा, धन्यवाद और  फिर दोनों की बातें आगे बढ़ीं. इस महीने की शुरुआत में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान ने मुंबई में सबा के टमटम में शिरकत की और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्या अद्भुत शाम है! आप सुपर कूल और सुपर टैलेंटेड हैं." बाद में सबा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में सुजैन को धन्यवाद दिया, जहां उन्होंने लिखा, "थैंक्स माय सूजी. बहुत खुश हूं कि आप कल रात वहां थीं." बाद में दोनों इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने लगी.

वहीं वीकेंड पर सबा ने ऋतिक के परिवार के साथ वक्त बिताया. उनके चाचा और लिरिकिस्ट राजेश रोशन ने एक फोटो शेयर की, जिसमें हिरदान और हरेन रोशन, पिंकी रोशन, कंचन रोशन, पश्मीना रोशन, सुरनिका और ईशान रोशन भी नजर आए. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "खुशी हमेशा आसपास होती है... खासकर रविवार को, खासकर लंच टाइम पर."सबा आजाद एक्ट्रेस होने साथ सिंगर भी हैं. उन्होंने दिल कबड्डी और 2011 की फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे जैसी फिल्मों में काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क का भी हिस्सा थीं. वह फिलहाल वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में नजर आ रही हैं. वह पहले इमाद शाह को डेट कर रही थीं. ऋतिक रोशन ने पहले सुजैन खान से शादी की थी. 2014 में उनका तलाक हो गया. वे बेटे हरेन और हिरदान के माता-पिता हैं.