कनिका कपूर ने जिस होटल में की थी पार्टी उस पर गिरी गाज, हुआ बंद

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने जिस होटल में पार्टी की थी उसे तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है.

कनिका कपूर ने जिस होटल में की थी पार्टी उस पर गिरी गाज, हुआ बंद

कनिका कपूर (Kanika Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे. इन्हीं सबके बीच उन्होंने लखनऊ में एक फाइव स्टार होटल में पार्टी भी अटैंड की थी, इस पार्टी में लगभग चार सौ लोग शामिल हुए थे. इस पार्टी मे शामिल होने वाले लोगों में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे. अब खबर आ रही है कि जिस होटल में यह पार्टी हुई थी अब उस होटल को बंद कर दिया गया है.

49msmd1

लखनऊ जिलाधिकारी कार्यालय ने इस संबंध में एक नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में लिखा गया है कि ताज होटल लखनऊ को अग्रिम आदेशों तक अस्थाई रूप से बंद किया जाता है. यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होंगे. अगर इसका उल्लंघन किया जाता है तो धारा 188 के अंतर्गत दंडनीय होगा. बताया जा रहा है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और वसुंधरा राजे जिस पार्टी में शामिल हुई थीं वो रविवार को हुई थी और उसी दिन ही वह लंदन से भारत आई थीं.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कोरोनावायरस की शिकार होने की जानकारी देते हुए लिखा था, 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं. 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी और इनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. कनिका कपूर चिट्टियां कलाइयां (रॉय), लवली (हैप्पी न्यू ईयर), देसी लुक (एक पहेली लीला), प्रेमिका (दिलवाले), डा डा डस्से (उल्टा पंजाब) जैसे गाने गा चुकी हैं.