पिता के निधन के बाद हिना खान ने शेयर की पहली पोस्ट, बोलीं- एक बेबस बेटी... देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) द्वारा शेयर की गई यह फोटो खूब वायरल हो रही है. हिना के फैंस उन्हें अपने आप को संभालने और मजबूत रहने की बात कह रहे हैं.

पिता के निधन के बाद हिना खान ने शेयर की पहली पोस्ट, बोलीं- एक बेबस बेटी... देखें Photos

हिना खान (Hina Khan)

खास बातें

  • पिता के निधन के बाद हिना खान की पहली तस्वीर
  • कोरोना संक्रमित हैं एक्ट्रेस
  • फोटो शेयर कर कहा मैं हमेशा पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों काफी कठिन परिस्थितियों से गुजर रही हैं. उनके पिता का कुछ दिनों पहले ही निधन हुआ था. हालांकि एक्ट्रेस अब धीरे-धीरे खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. हिना खान (Hina Khan) किस कदर टूट चुकी हैं इसक बात का अंदाजा उनके हालिया पोस्ट को लेकर लगाया जा सकता है. हिना खान ने यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पोस्ट में क्ट्रेस के बायो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने पिता से कितना प्यार करती हैं. 

हिना ने शेयर की तस्वीरें
हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक ब्लैक एंड व्हाइट और दूसरी कलरफुल है. तस्वीर में वे मास्क लगाए नजर आ रही हैं. हिना के फैंस उन्हें अपने आप को संभालने और स्ट्रॉग बने रहने की बात कह रहे हैं. फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस (Hina Khan) ने कैप्शन मे लिखा- "एक बेबस बेटी जिसे इस समय अपनी मां के साथ होना चाहिए  जिन्हें मेरी सबसे ज्याद जरूरत है. ये समय काफी मुश्किलों भरा है. ना कि सिर्फ मेरे लिए बल्कि हम सभी के लिए. कहते हैं कि बुरा वक्त लंबा नहीं टिकता. मैं हमेशा अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि बीते दिनों हिना खान कोरोना संक्रमिक पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया का माध्यम से अपने फैंस को दी थी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि मेरे परिवार के लिए ये मुश्किलों भरा समय है और मैं कोरोना संक्रमित हूं. डॉक्टर के निर्देशों  का पालन कर रही हूं. मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे भी अपनी कोरोना की जांच जरूर करवा लें. मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है. आप सभी सुरक्षित रहें अपना ध्यान रखें.