हिना खान व्हाइट गाउन में दुल्हन बनकर झूमती आईं नजर, Video पोस्ट कर पूछा- क्या आप एक्साइटिड हैं...

हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हिना खान व्हाइट गाउन में दुल्हन बनकर झूमती आईं नजर, Video पोस्ट कर पूछा- क्या आप एक्साइटिड हैं...

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में दुल्हन बनकर झूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने फोटो और वीडियो शेयर कर हिना खान (Hina Khan Video) सोशल मीडिया धमाल मचा देती हीं. हाल ही में हिना खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान व्हाइट गाउन में दुल्हन की तरह तैयार होकर झूमती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

वीडियो में हिना खान (Hina Khan) 'परी परी (Pari Pari Song)' गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, "क्या आप एक्साइटिड हैं?" बता दें, जल्द ही एक्ट्रेस हिना खान और एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) का नया वीडियो सॉन्ग 'हमको तुम मिल गए (Humko Tum Mil Gaye Song)' रिलीज होने वाला है. यह गाना 15 सितंबर को रिलीज होगा. आज ही गाने का टीजर रिलीज हुआ है. हिना और धीरज के नए गाने को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) आखिरी बार 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आई थीं. हालांकि, अब उनकी जगह टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ले ली है. हिना खान ने शो के कुल 3 एपिसोड शूट किये. खास बात तो यह है कि शो का प्रीमियर एपिसोड कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो में से दर्शकों का द्वारा सबसे ज्यादा बार देखा गया. इस बात की जानकारी भी हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर दी थी.