Heropanti 2 का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज, दिखेगा टाइगर का एक्शन, ड्रामा और रोमांस 

इस फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ बबलू के किरदार में नजर आएंगे वहीं उनके अपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. जिनका अंदाज, एक्शन, स्टाइल, डायलॉग आपको हैरान कर देगा

Heropanti 2 का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज, दिखेगा टाइगर का एक्शन, ड्रामा और रोमांस 

Heropanti 2 का दूसरा ट्रेलर भी रिली

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ द्वारा अभिनीत हीरोपंती 2 का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिल रहा है. पहले ट्रेलर में आपको टाइगर का दमदार एक्शन देखने को मिला था. वहीं दूसरे ट्रेलर ने देसी तड़का लगा दिया है. टाइगर के फैंस को टाइगर का एक्शन और अंदाज तो देखने को मिला, लेकिन उन्हें उनका असली टाइगर कहीं मिस दिखा. पहले और दूसरे ट्रेलर में एक्शन और डायलॉग्स तो काफी स्ट्रांग हैं. इस फिल्म का गाना Whistle Baja भी रिलीज हुआ है, लेकिन फैंस इस गाने के रिलीज होने की उम्मीद पहले लगा रहे थे. 

इस फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ बबलू के किरदार में नजर आएंगे वहीं उनके अपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. जिनका अंदाज, एक्शन, स्टाइल, डायलॉग आपको हैरान कर देगा. इस फिल्म में तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. बता दें की साजिद नाडियाडवाला के साथ टाइगर का तालमेल क्या खूब बैठा है. दोनों ने साथ मिलकर 'बागी 2' और 'बागी 3' की है. 

अहमद खान द्वारा निर्देशित 'हीरोपंती 2' को रजत अरोड़ा ने लिखा गया है और इस फिल्म में म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  बता दें की हीरोपंती के पहले पार्ट को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com