40 साल पहले ऐसे होता था फिल्मों का प्रीमियर, सुपरस्टार्स का लगता था मेला, फैंस बोले- पुराने दिनों में...

रणधीर कपूर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म हिना के प्रीमियर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप काफी खुश होने वाले हैं..

40 साल पहले ऐसे होता था फिल्मों का प्रीमियर, सुपरस्टार्स का लगता था मेला, फैंस बोले- पुराने दिनों में...

34 साल पहले आई फिल्म हिना का प्रीमियर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

80-90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज कुछ और ही था. पहले लोग हर फिल्म का इंतजार करते थे और सिनेमाघरों में जाकर देखते थे. अब तो ओटीटी का जमाना आ गया है तो लोगों को सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर फिल्म के रिलीज होने का इंतजार रहता है. ताकि वो घर पर आराम से बैठकर फिल्म देख सकें. पहले और अब में बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज से पहले होने वाली चीज अभी भी कॉमन है. वो चीज है फिल्म की स्क्रीनिंग. जी हां पहले भी फिल्मों के प्रीमियर हुआ करते थे जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स आते थे और अभी भी फिल्मों की स्क्रीनिंग होती है. हालांकि पहले के प्रीमियर देखेंगे तो ऐसा लगेगा जैसे कोई मेला लगा हुआ हो. रणधीर कपूर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म हिना के प्रीमियर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप काफी खुश होने वाले हैं.

हिना फिल्म का प्रीमियर वीडियो वायरल

हिना फिल्म में ऋषि कपूर जेबा बख्तियार, अश्विनी भावे, रणधीर कपूर, फरीदा जलाल, सैयद जाफरी, रजा मुराद अहम किरदार निभाते नजर आए थे. इस फिल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ने डेब्यू किया था. जेबा अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में छा गई थीं. उन्होंने अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था. हिना फिल्म के प्रीमियर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में पूरा कपूर खानदान, रेखा, तनुजा, काजोल, अमरीश पुरी, दिलीप कुमार, सायरा बानो, विनोद खन्ना, नीतू कपूर समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि सितारों का मेला लग गया है. खास बात ये है कि इस प्रीमियर में सारी एक्ट्रेसेस ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं.

 वीडियो देख यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने लिखा- सबके कपड़े कितने पूरे और सुंदर हैं. वहीं दूसरे ने काजोल को लेकर कमेंट किया. उन्होंने लिखा- काजोल ऐसी लग रही है जैसे सबको देखकर डर गई हो. वहीं एक ने लिखा- जेबा बख्तियार बहुत खूबसूरत हैं. एक ने लिखा- वक्त कितनी जल्दी बीत जाता है. हिना फिल्म की बात करें तो ये बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के हिट होने के बाद से जेबा के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में वो भारत छोड़कर पाकिस्तान वापस चली गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई