अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, तो हेमा मालिनी ने मांगी दुआ, बोलीं- वह इससे सुरक्षित बाहर आएंगे

बॉलवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने इस संबंध में ट्वीट किया है.

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, तो हेमा मालिनी ने मांगी दुआ, बोलीं- वह इससे सुरक्षित बाहर आएंगे

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने NDTV को बताया है कि बिग बी ठीक हैं और उनपर इलाज का अच्छा असर हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने पिछले 10 दिनों में खुद से मिलने वाले लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने बताया है कि अमिताभ बच्चन ठीक हैं और वो एसिम्टोमेटिक हैं. एसिम्टोमेटिक वैसे मरीज होते हैं जिनमें पहले से बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आते या फिर बेहद हल्के लक्षण नजर आते हैं. इस खबर पर देशभर से रिएक्शन आ रहे हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी ट्वीट किया है.

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लिखा है: "अमित जी का कोराना टेस्ट पॉजिटिव आया है और नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं और मुझे यकीन है कि हमारी सभी सामूहिक प्रार्थनाओं के साथ, वह इससे सुरक्षित बाहर आएंगे." हेमा मालिनी के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना की है. अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है. अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही सिनेमा और राजनीतिक जगत से उनकी कुशलता के लिए संदेशों की बाढ़ आ गई.